Home StateUttar Pradeshkaushambi लॉकडाउन का उल्लंघन करती पुलिस,साथ ही साथ पत्रकारों के साथ भी करती है अभद्रता

लॉकडाउन का उल्लंघन करती पुलिस,साथ ही साथ पत्रकारों के साथ भी करती है अभद्रता

by nikhil
7 views

कौशाम्बी :- पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के मनौरी बाजार में कोरोना वाइरस से बढ़ते महामारी को रोकने के लिये जिलाधिकारी महोदय द्वारा मनौरी को हॉटस्पॉट घोषित करके पूरी तरह लॉक किया गया है।

लेकिन मनौरी बाजार के बॉर्डर बनाये गए बैरियर पर लोगो को चोरी छिपे निकाला जाता है। जबकी इस एरिया में किसी को भी आने जाने के लिए पूरी तरह से प्रतिबंधित किया गया है ।

लेकिन पूरामुफ्ती पुलिस इसको नजर अंदाज करके लॉक डाउन का उलंघन करती है। इतना ही नहीं साथ ही साथ खबर कवरेज के दौरान पत्रकारों को आने जाने से रोक दिया जाता है। और पत्रकारों के साथ अभद्रता किया जाता। जिसकी वजह से बने हुए बैरियर से पत्रकार खबर कवरेज नहीं कर पाता और परेशान हो जाता।



जबकि मुख्यमंत्री द्वारा यह निर्देश दिया गया है कि पत्रकारों को रोक कर परेशान और अभद्रता न किया जाय।पत्रकारों के साथ किसी भी प्रकार की अभद्रता बर्दास्त नही की जायेगी।लेकिन पूरामुफ्ती पुलिस बैरियर पर पत्रकारों को रोक कर उनके साथ अभद्रता करती हैं।


इस खबर के माध्यम से माननीय जिलाधिकारी महोदय और पुलिस अधीक्षक महोदय जी को अवगत कराना है कि पत्रकारों के साथ हो रहे इस प्रकार के प्रकरण पर ध्यान दिया जाए ताकि पत्रकारों को खबर कवरेज करने में किसी प्रकार की कोई कठिनाईयो का सामना न करना पड़े।




रिपोर्ट श्रीकान्त यादव

You may also like