Home StateUttar Pradeshkaushambi लॉकडाउन में बेवजह फर्राटे भर रहे बाइक सवारों का किया चालान

लॉकडाउन में बेवजह फर्राटे भर रहे बाइक सवारों का किया चालान

by nikhil
9 views

कौशाम्बी :- पुलिस महकमे में अपनी अच्छी छवि बरकरार बनाने वाले सफल उपनिरीक्षक परमानंद यादव ने अपनी बेहतरीन कार्यशैली के नाम से जाने जाते है।

जनपद में पूर्व में कई जगह चौकी इंचार्ज रहे कुछ नेताओं की मनसा ना पूरी होने पर पूर्व के कप्तान से शिकायत कर लाइन का रास्ता दिखा गया था। अब सराय अकिल थाना में तैनात उपनिरीक्षक पद पर सराय अकिल थाना अंतर्गत करन चौराहा के पास सघन चेकिंग अभियान चलाकर लॉकडाउन में बेवजह घूमना नवयुवकों को पड़ा महंगा।

उपनिरीक्षक मयफ़ोर्स सहित चौराहे पर चेकिंग लगाकर बिना मार्क्स बिना हेलमेट बिना कागजात चेक करते हुए किया बाइकों का चालान। चेकिंग लगाते ही बेवजह फर्राटा भर रहे नव युवकों में अफरा तफरी का माहौल बना रहा।

जहां एक तरफ पूरा देश कोविड-19 वायरस को लेकर के एकदम सतर्कता बरत रही है।वही सराय अकिल की जनता लॉकडाउन का ना पालन करते हुए बाइक से फर्राटा भर रहे थे। जिले के आका एसपी अभिनंदन जिले भर में सघन चेकिंग अभियान को लेकर पूरी तरह से थानेदारों को चेतावनी दी है।

अगर कोई भी संदिग्ध व्यक्ति किसी वजह या बिना काम के बाहर घूमता है। उसकी जांच कर अवश्य कार्यवाही करने का निर्देश दिया है। सघन चेकिंग अभियान चलाकर कई वाहनों का उप निरीक्षक परमानंद यादव ने चालान किया साथ में जुर्माना भी कटवाए और बेवजह बिना मास लगाए।

घूमने वालों पर 188 की कार्यवाही की। बाइक सवारों को रुका करके उपनिरीक्षक परमानंद यादव ने कोविड-19 वायरस के बारे में लोगों को जागरूक करते हुए सावधानी बरतने को कहा चेहरे पर मार्क्स लगाना अनिवार्य बताया।




रिपोर्ट श्रीकान्त यादव

You may also like