Home StateUttar Pradeshkaushambi वही दहेज के लोभी बहन बेटियां को दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे है

वही दहेज के लोभी बहन बेटियां को दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे है

by nikhil
9 views

कौशाम्बी:- सराय अकिल थाना क्षेत्र के बरगदी गांव की रहने वाली हैं अनीता देवी की शादी अर्जुन से हुई थी अर्जुन भी सराय अकील थाना क्षेत्र के बहुगरा का पुरवा मजरा चमरपुरवा गांव का रहने वाले हैं।



अनीता देवी के पिता ने अर्जुन के साथ पिछले साल दिनांक 12 जुलाई 2019 को हिंदू धर्म से अनीता की शादी किया था और अनीता देवी के पिता से जो कुछ हो सकता था उन्होंने सब कुछ दान दहेज दे कर अपनी बेटी को अर्जुन के साथ विदा कर दिया था।



लेकिन दहेज के लोभी ने ससुराल के लोगो ने अनीता देवी को प्रताड़ित करने लगे। अनीता देवी को नही पता था कि उसके पति का प्यार फार्म रहा है भाभी सरिता के साथ सरिता के पति का नाम भीमसेन हैं। और भाभी के कहने पर अर्जुन ने अपनी पत्नी अनीता देवी को मारता पीटता हैं और तरह तरह के ताने मरता है।



अनीता देवी ने यह भी बताया है कि जब भी मेरे जेठ नहीं रहते हैं तो मेरे पति जेठनी के कमरे में रहते हैं और वही सोते भी हैं जो भी मेरी जेठनी कहती हैं वही मेरे पति मेरे साथ करते हैं जब एक दिन अनीता देवी ने अपने पति अर्जुन को भाभी के साथ अंलिग़ल अवस्था में देख लिया तो पत्नी अनीता देवी जब इसका बिरोध करने लगी पति ने कहा।

कि अगर किसी से भी नहीं बताना नही तो तुम्हे मिट्टी का तेल डाल कर जल दूँगा और अनीता देवी को जिन भाभी के दीवाने अपनी धर्म पत्नी को मार पीट कर स्त्रीधन छीनकर और कहा कि 50 हजार रुपये एक मोटरसाइकिल लेकर आना नही फिर दिनांक 4 जुलाई को अनीता देवी अपने मायके चली गई थी फिर अर्जुन ने अपने ससुर को 29 जुलाई को पहुच कर गाली गलौज करने लगा।

और अनीता को जान से मारने की धमकी दे रहा था तो अनीता देवी ने 112 नम्बर में फोन कर के पुलिस बुलावा लिया था और अर्जुन को थाने ले गई हैं अनीता देवी ने एस पी श्री अभिनंदन सिंह से शिकायत प्रार्थना पत्र देते हुए न्याय की गुहार लगाई है अगर मामले को गभीरता से नही लिया जायेगा तो इसके गम्भीर परिणाम हो सकते है।



रिपोर्ट श्रीकान्त यादव

You may also like