कौशाम्बी :- चायल विधायक संजय कुमार गुप्ता ने मूरतगंज ब्लॉक के मलाक नगर गांव में चौपाल लगाई और ग्रामवासियों की समस्याएं सुनी। चायल विधायक संजय कुमार गुप्ता ने उत्तर प्रदेश सरकार के 4 वर्ष के कार्यकाल पूरा होने के बाद अपने विधानसभा क्षेत्र के गांव में चौपाल लगाकर ग्राम वासियों की समस्याएं सुनकर और सरकार की उपलब्धियों के बारे में लगातार जानकारी दे रहे हैं।

इस दौरान सोमवार को विधायक संजय गुप्ता ने मूरतगंज ब्लॉक के मलाक नागर गांव में चौपाल लगाकर ग्रामवासियों की समस्या सुनी एक छात्रा को स्कूल जाने में समस्या होने पर उसे साइकिल लेने के लिए ₹5000 नगद दिए। छात्रा मीना कुमारी पुत्री सरवन कुमार पटेल ने बताया कि वह अपने गांव से 8 किलोमीटर स्कूल पैदल व टैक्सी से जाती है।

जिसको लेकर विधायक ने उसे साइकिल लेने के लिए ₹5000 नगद दिए वही ग्राम वासियों की आवास और राशन कार्ड जैसी समस्याओं को लेकर ग्राम विकास अधिकारी अरविंद सिंह वाह खंड विकास अधिकारी मूरतगंज शैलेश राय को आश्वासन दिया और कहा कि कोई भी ग्रामवासी बिना राशन कार्ड का ना रह पाए वहीं पिछले 4 साल की उत्तर प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को भी बताया।

इस दौरान खंड विकास अधिकारी शैलेश राय , ग्राम विकास अधिकारी अरविंद सिंह, मैकूलाल, राम कृत राम, पट्टीपरवेजाबाद निवर्तमान ग्राम प्रधान प्रतिनिधि रमेश कुमार पासी चौपाल में मौजूद रहे ।


रिपोर्ट श्रीकांत यादव