राजगढ़ (मध्य प्रदेश):- राजगढ़ जनपद के नगर छापीहेड़ा में वेब सीरीज तांडव के संचालक, कलाकार, प्रोड्यूसर, राइटर, एवं अन्य के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करने हेतु, थाना छापीहेड़ा में थाना प्रभारी राकेश दामले, को विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल द्वारा आवेदन दिया गया।
अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज तांडव को लेकर बवाल मचा हुआ है। वेब सीरीज को बैन करने की मांग की है, पूरे देश में अब इसका विरोध शुरू हो गया है, सीरीज पर तांडव कुछ ऐसा मचा है कि नगर छापीहेड़ा में जिला सह संयोजक राहुल बना, सहित समस्त विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के समस्त कार्यकर्ताओं ने वेब सीरीज तांडव के संचालक प्रोड्यूसर, कलाकार, राइटर, आदि अर्पणा पुरोहित, अमेज़न की हैड अली अब्बास डायरेक्टर, हिमांशु कृष्ण मेहरा, प्रोड्यूसर गौरव सोलंकी, सैफ अली खान, कलाकार एवं वेब सीरीज के अन्य साथियों के द्वारा हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी एवं जाति सूचक शब्दों का प्रयोग किया गया है।
आपको बता दें कि जिससे हिंदू समाज की जन भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया गया है।
जिससे हिंदू समाज के लोगों में मतभेद पैदा हुआ है।
जो की गलत है, इन लोगों द्वारा उक्त कृत्य को हमारे द्वारा मोबाइल से यूट्यूब पर देखने से समस्त कार्यकर्ताओं की भावनाओं को आहत किया है।
गौरतलब है कि उक्त लोगों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाए और उक्त लोगों के विरुद्ध इस गंभीर कृत्य के लिए अपराध पंजीबद्ध करने का निवेदन किया गया अन्यथा की स्थिति में विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल उग्र आंदोलन को बाध्य होगा।

रिपोर्टर कमल चौहान