राजगढ़ (मध्य प्रदेश):- राजगढ़ जनपद थाना कालीपीठ महज 24 घंटे में पुलिस ने हत्या का किया पर्दाफाश
उल्लेखनीय है कि अवैध गोरखधंधे में लिप्त अपराधियों से निपटने जहां एक और जिले की पुलिस टीम ने पुलिस अधीक्षक, के नेतृत्व में अपनी कमर कस रखी है।
वहीं दूसरी ओर थाना कालीपीठ के ग्राम टांडीकला, मैं एक 22 वर्षीय युवक की लाश मिलने से महकमे में हड़कंप मच गया।
मामले की सूचना तत्काल वरिष्ठ अधिकारीगणों को दी जाकर आगामी तफ्तीश शुरू कर दी गई।
आपको बता दें कि उक्त व्यक्ति इन्दर सिंह, का शव संदिग्ध अवस्था में मिलने से आवश्यक पुलिस कार्यवाही एवं अन्य चिकित्सकीय कार्यवाही के उपरांत शव को परिजनों को सौंप दिया गया।
आपको बता दें कि मर्ग कि जांच के दौरान हर संभव प्रयास कर आखिरकार शीघ्रता से एक जघन्य हत्या का खुलासा करने में थाना कालीपीठ की पुलिस टीम ने सफलता अर्जित की है।
आपको बता दें कि मामला कुछ इस प्रकार है कि दिनांक 26/03/21 को ग्राम टांडीकला से सूचना मिली की गांव में इन्दर सिंह, नाम के व्यक्ति की अज्ञात कारणों से मृत्यु हो गई है।
थाना कालीपीठ पुलिस टीम द्वारा तत्परता दिखाते हुए तत्काल मौके पर पहुंचकर घटनास्थल सील कर एफएसएल अधिकारी को मौके पर तत्काल बुलाया गया, मृतक इन्दर सिंह वर्मा, का शव संदेहास्पद स्थिति में होने से शव का पीएम कराया गया एवं सूचक रामबाबू वर्मा पिता भागीरथ वर्मा, निवासी ग्राम टांडीकला, की रिपोर्ट पर मर्ग क्र.06/21धारा 174 जाफो का मामला कायम कर जांच मैं लिया जाकर व तत्परता से कार्यवाही करते हुए कथन गवाहन एवं साक्षीयो से पूछताछ कर थाना कालीपीठ पर अपराध क्रमांक 69/21 धारा 302 भादवी का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया जाकर मृतक इन्दर सिंह, की पत्नी पर संदेह होने पर हिकमत अमली से पूछताछ की गई तो मृतक इन्दर सिंह की पत्नी द्वारा बताया गया कि दिनांक 26/03/21 को शाम को ही अपने पति इन्दर सिंह, के शराब के नशे में होकर अपने साथ मारपीट करने के कारण दरमियानी रात को अपने पति इन्दर सिंह, को शराब के नशे में खाट पर सो जाने के बाद उसके हाथ पैर बांध कर गले में रस्सी बांधकर हत्या करना बताया गया।
आरोपिया के इकबाल ए जुर्म के बाद उसे गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया।

रिपोर्ट कमल चौहान