Home StateUttar Pradeshkaushambi संस्था ने बांटा मास्क और सैनिटाइजर

संस्था ने बांटा मास्क और सैनिटाइजर

by nikhil
6 views

कौशाम्बी :- कोरोनावायरस की महामारी से पूरा विश्व परेशान है। और कोरोनावायरस की महामारी में केवल जन जागरूकता ही बचाव का मुख्य साधन है। जन जागरूकता के द्वारा इस महामारी को नियंत्रण किया जा सकता है।

उक्त बातें विधि सामाजिक नवोत्थान समिति के सचिव मलयज शर्मा ने सिराथू तहसील के गनपा के पास स्थित निर्मला टीचर ट्रेनिंग कॉलेज में कोरोना वायरस से बचाव एवं नियंत्रण से संबंधित जन जागरूकता अभियान में कहीं और इस मौके पर मौजूद लोगों को संस्था द्वारा सेनेटाइजर और मास्क दिया गया है।



जन जागरूकता अभियान में शामिल लोगों को संबोधित करते हुए विधि सामाजिक उत्थान समिति के सचिव मलयज शर्मा ने कहा कि जब बहुत आवश्यक कार्य हो तभी लोग घर से बाहर निकले बेवजह सार्वजनिक स्थल पर भीड़ न लगाएं भीड़ लगाने से कोरोनावायरस के संक्रमण फैलने की संभावनाएं अधिक होती हैं। इसलिए भीड़ से बचें और सामाजिक दूरी का पूरी तरह से पालन करें।



उन्होंने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए इस महामारी के प्रकोप को नियंत्रित किया जा सकता है। जन जागरूकता अभियान के तहत सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए। लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग के पालन करने के लिए उन्होंने प्रेरित किया तथा उन्होंने सभी लोगों से कहा।

कि इस महामारी से बचने के लिए बार-बार साबुन से हाथ धोने के लिए प्रेरित करते हुए उपस्थित लोगों को मास्क और सेनेटाइजर वितरित किया। इस मौके पर देवेश कुमार नीलकमल मिश्रा सुरेश चंद्र अरविंद द्विवेदी ज्ञानमती जुबेदा रमेश चंद्र सहित तमाम लोग मौजूद रहे।




रिपोर्ट श्रीकान्त यादव

You may also like