सगा बेटा ही निकला अपनी मां का कातिल

by nikhil

संभल :- पुलिस ने एक ऐसे कातिल बेटे का खुलासा किया है जिसने अपनी मां को सिर्फ इसलिए मार दिया कि उसकी मां उसको ताने दिया करती थी और उससे आये दिन कहासुनी भी करती थी कातिल बेटे को अपनी मां की कोई भी कहासुनी वाली बात पसंद नहीं आती थी इसीलिए उसने अपने तहेरे भाई के साथ मिलकर अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया ।



बीओ– पूरा मामला असमोली थाना इलाके के ग्राम हरिपुर मिलक का है जहां एक कातिल बेटे की करतूत का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि बीते माह की 27 तारीख को आरोपी इरफान उर्फ गुड्डू ने अपनी मां को सिर्फ इसलिए गला घोट कर मार दिया क्योंकि उसकी मां उससे आए दिन झगड़ा किया करती थी।

पूरे मामले की बात करें तो करीब 1 वर्ष पहले आरोपी के छोटे भाई का एक्सीडेंट हो गया था जिसमें उसके सर में चोट लगने से उसका उसी समय से इलाज चल रहा था जिस के इलाज में काफी पैसा भी खर्च हो गया था जिसकी वजह से उसके छोटे भाई की बीवी भी उसको छोड़ कर चली गई थी।

बीवी के छोड़कर चले जाने के बाद उसके समझौते में करीब डेढ़ लाख रुपए खर्च हुए थे जो कि आरोपी ने कहीं से कर्ज लेकर अपने छोटे भाई की बहू से समझौता नामा किया था हत्या के 1 माह पूर्व आरोपी ने अपना एक जमीन का प्लाट भी बेचा था जो उसके रिश्तेदार के साझे में उसने खरीदा था प्लाट की बिक्री का आधा पैसा उसके पास था।

उसी पैसे को लेकर उसकी मां उसे आए दिन झगड़ा किया करती थी जबकि आरोपी यह समझता था कि उसने अपने भाई के इलाज और उसकी बहु से फैसले में बहुत पैसा खर्च किया है तो वो अपनी मां को अपनी जमीन का पैसा क्यों दे इसी बात को लेकर उसकी अपनी मां से आए दिन झगड़ा हुआ करता था।

तभी आरोपी को उसके तहरे भाई यासीन ने बताया कि वह अपनी मां को मार दे इस जघन्य अपराध में वो उसका साथ देगा तभी आरोपी ने एक प्लान बनाया और गन्ने के खेत में घास काट रही अपनी मां को ईख के खेत में घसीट कर गला दबाकर हत्या कर दी और लाश वहीं खेत में छोड़कर फरार हो गए इस मामले में पुलिस ने कड़ी से कड़ी जोड़ कर कातिल बेटे के इस जघन्य अपराध का पर्दाफाश कर दिया है और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया ।

रिपोर्ट सीताराम कुशवाहा

Related Posts