कौशांबी :- मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के तन्ना गांव के पास एक पुल से युवक की मोटरसाइकिल टकराने से मौत हो गई ।वही उसके साथ एक अधेड़ गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसको इलाज के लिए जिला में भर्ती करा दिया गया है। उसके भी हालत गंभीर बताई जा रही है या घटना सोमवार की सुबह की है।



कोखराज थाना क्षेत्र के हिसाबपुर के इटैला का गांव अर्जुन 26 पुत्र कल्लू व धर्मराज 55 पुत्र बद्री प्रसाद ने अर्जुन के बहन गायत्री देवी के घर नौगिरा गए थे सुबह अपने घर वापस जा रहे थे। लेकिन उनकी गाड़ी तन्ना गांव के पास एक पुल से टकरा गई। जिससे अर्जुन की मौके पर मौत हो गई जहां धर्मराज घायल हो गया है। उसको इलाज के लिए पुलिस वालों ने जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है । लेकिन उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। अर्जुन एक भट्ठे में मजदूरी करता था होली त्यौहार करने के लिए घर आया था।



8 माह बाद उजड़ गया मांग का सिंदूर

भडेसर गांव के परसुल की पुत्री पितनी देबी की शादी 8 माह पहले हिसामपुर के इटैला गांव में हुआ था लेकिन उसको पति का सुख नहीं मिल पाया 8 माह बाद उसका मांग का सिंदूर उजड गया ।पति को देखते हुए इतनी जोर से रोने से रोने लगती है जिससे वह आचेतना अवस्था में हो जाती है जब चेतना में आती है तब फिर बिलाप करने लगती है ।


रिपोर्ट श्रीकांत यादव