समाजवादी पार्टी के नेता IPL मैच सट्टा में कराते गिरफ्तार

by nikhil

संभल में समाजबादी पार्टी के नेता IPL मैच सट्टा कराते गिरफ्तार पुलिस ने सपा नेता सहित किया तीन लोगो को गिरफ्तार पुलिस ने मौके से मोबाइल , व अन्य सामान सेटअप बॉक्स ,और 1 लाख रूपये किये बरामद पुलिस ने सपा नेता की स्ट्री खंगाली तो पता चला की आरोपी सपा नेता पर पूर्व में हुए चुनाव में बूथ केप्चरिंग के दो बार हुए है।

मुकदद्मे दर्ज अब मौजूदा हाल में जनपद संभल के नगर पालिका चन्दौसी से बार्ड नम्बर 9 से सपा नेता है पुलिस ने बताया की सपा नेता करता था बड़े स्तर पर IPL मैच का सट्टा संभल पुलिस की IPL मैच पर सट्टा का कारोवार करने बालो पर ताबड़तोड़ कार्यबाही जनपद संभल के थाना छेत्र चन्दौसी ब्रम्भ बाजार में पुलिस ने एक मकान पर छापे मारी।

की तो पुलिस को IPL मैच का सट्टा का अबैध कारोबार करते चन्दौसी पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है पुलिस से मिली जानकारी से पता चला की आरोपी चन्दौसी नगर पालिका से सपा पार्टी से बार्ड नम्बर 9 का मेम्बर है।

आरोपी पप्पू वार्ष्णेय और उसके दो साथियो को पुलिस ने IPL मैच का सट्टा करते रंगे हाथ पकड़ा तो मौके से पुलिस को नकद एक लाख रूपये व अन्य सामान मोबाइल सेटअप बॉक्स बरामद हुआ है जब पुलिस ने आरोपी की पुरानी स्ट्री खंगाली तो पता चला की आरोपी पप्पू बार्ष्णेय उर्फ़ पप्पू पागल पूर्व में हुए चुनावों में बूथ केप्चरिंग कर चुका है।

Related Posts