माधौगढ रामपुरा:- आगामी चुनावों को देखते हुए कोई भी राजनैतिक दल कोई कसर नही छोड़ना चाहता। जिसके लिए जमीनी स्तर से तैयारियां शुरू कर दी गई है।


इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के निर्देशानुसार सपा के जिलाध्यक्ष नवाब सिंह यादव की मौजूदगी में शनिवार को रामपुरा के अवध गार्डन में ब्लॉक स्तरीय बूथ प्रभारी सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि कुँवर केशवेंद सिंह जूदेव उपस्थित रहे। कार्यक्रम में दीपराज गुर्जर ने कहा कि किसी भी कार्यकर्ता की बातों की अनदेखी नही की जायेगी। सभी को सम्मान दिया जायेगा। जिलाध्यक्ष नवाब सिंह ने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की नींव हैं जो जमीनीस्तर पर पार्टी के लिए कार्य करता हैं। पार्टी की नीतियों के बारे में आम जनता को बताता हैं।


कार्यक्रम में आये मुख्य अतिथि केशवेंद सिंह ने कहा कि कार्यकर्ताओं की बातों को हम गम्भीरता से लेते हुए आगामी चुनाव की रणनीति तैयार कर रहे हैं। प्रत्याशी का चयन भी कार्यकर्ताओं की सहमति के आधार पर किया जायेगा। कार्यक्रम में सुखराम पाल ने सपा की सदस्यता ली तथा रानीदेवी पत्नी विनोद कुमार दोहरे हुकुमपुरा ने अपने समर्थकों के साथ सपा की सदस्यता ग्रहण की।


कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष नवाव सिह ,केशवेन्द सिंह, दीपराज गुर्जर, श्याम यादव,गुडडू महेवा,श्री राम पाल‌ ,माण्डवी निरंजन, अशोक राठौर,प्रतिपाल सिह ,सुखवीर यादव, रामसुंदर यादव, तेजपाल यादव, जंगबहादुर सिंह भगवानपुरा, राजकुमार प्रजापति दीपू सुरावली, रिश्वभ आदि सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्ट मनोज कुमार