सरकार की मंशा किसानों के हित में – विपक्षी कर रहे किसानों को गुमराह – मौका गांधी प्रतिमा के अनावरण का

by nikhil

हमीरपुर :- केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि मंडी न कभी खत्म होगी, नही किसानों का हक मारने दिया जाएगा ।केवल बिचौलियों की सामंत आयी है । वे गांधी प्रतिमा के अनावरण के मौके पर बोल रही थी ।उन्होंने कहा कि किसानों को अब अपना उत्पाद किसी अन्य जिले व किसी अन्य प्रदेश में बेचने की छूट दी गयी है।

ताकि वे अपने उत्पाद का अच्छा मूल्य ले सके ।पिछली सरकारे इसे नही कर पाई , इसलिए हतासा में किसानों को भ्रमित कर रहे है ।किसानों के हित में यह व्यवस्था बनायी गयी है ।किसान की जमीन को भी कोई न हथियाये,इसका भी प्राविधान किया गया है ।किसान के फायदे के लिए बिचौलिए खत्म किये गए है ।

उन्होंने यह भी बताया कि खाद्य प्रसंस्करण में यूनिट लगाने पर पहली बार अनुदान की व्यवस्था की गई है ।साध्वी ने कहा कि सरकार किसान के हित में बहुत कुछ करेगी,जिसे विरोध करना हो कर ले ।हम अपना इरादा बदलने वाले नही है ।

विधायक युवराज सिंह,नगर पालिका अध्यक्ष निषाद ,जिला उपाध्यक्ष नीलम वाजपेयी, राधा चौरासिया,गीता निषादव प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे ।संचालन लखन लाल जोशी कर रहे थे। इसके बाद नगर पालिका द्वारा बनवाये गए सुलभ शौचालय का भी उन्होंने उदघाटन किया ।

Related Posts