Home StateUttar Pradeshkaushambi सर्प दंश से युवक की मौत परिजनों में मचा कोहराम ग्रामीण हुए इकट्ठा

सर्प दंश से युवक की मौत परिजनों में मचा कोहराम ग्रामीण हुए इकट्ठा

by nikhil
7 views

कौशाम्बी :- सराय अकिल थाना क्षेत्र के घोसिया ग्राम सभा अल्गू पिता स्वा गंगा कुमार की सर्प डसने से मौत हो गयी। अल्गू चार भाई के बिच सबसे बडा लड़का था । जिसकी उम्र 19 साल थी जो भट्टे मे काम करके परिवार चलाता था वो अपने पीछे अपनी एक बहन जिसकी कुछ महिने बाद सादी होने वाली थी ।

उसने अपने पीछे 3 भाई एक बहनो को छोड़ गया ।माँ का रो रो कर बुरा हाल है अब परिवार का पालन पोषण करने वाला इनके परिवार में कोई नहीं है बहन की शादी इसी साल होनी थी।मामला सराय अकिल थाना क्षेत्र के घोसिया गांव का है। जहां पर सर्पदंश से युवक की मौत हो गई युवक की मौत की जानकारी होते ही घर के परिजनों का रो-रोकर हुआ।

बुरा हाल जानकारी के मुताबिक किसी काम बस खेत की ओर गया था। युवक को कुछ समझ ना आया और कहीं से सब का ढंग लगा और बेहोश हो गया बेहोश होते ही खेत के पास परिजन खड़े हुए उसको देखें और उसको लेकर दवा के लिए अस्पताल की ओर भागे जब तक अस्पताल पहुंचता तब तक रास्ते में युवक की मौत हो चुकी।

घटनाक्रम के मुताबिक मृतक युवक अग्गलु बताया जा रहा है। जो कि घर कब सबसे बड़ा सदस्य था और घर की जिम्मेदारियां भी युवक के पास थी घर का पालन पोषण युवक ही करता था।

युवक की मौत की खबर पुलिस को जब हुई मौके में पुलिस पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दियावहीं दूसरी ओर युवक की मौत की खबर सुन मां का रो रो कर बुरा हाल है। युवक के पूरे परिवार में युवक के मर्त्य के बाद मातम घर में छा गया।


रिपोर्ट श्रीकान्त यादव

You may also like