Home StateUttar Pradeshkaushambi सांसद की गोद में खेल रहे गांव की दुर्दशा से ग्रामीण परेशान

सांसद की गोद में खेल रहे गांव की दुर्दशा से ग्रामीण परेशान

by nikhil
11 views

कौशाम्बी :- सांसद विनोद सोनकर के गोद में शमशाबाद गांव खेल रहा है, लेकिन फिर भी इस गांव के ग्रामीण परेशान हैं। गांव में जल निकासी की व्यवस्था न होने से पूरा गांव नरक में तब्दील हो गया है।

विकास के मामले में सांसद ने शमशाबाद गांव को कई वर्षों पूर्व गोद लिया था, लेकिन सांसद के गोद लेने के बाद भी शमशाबाद गांव का विकास नहीं हो सका। वही केंद्र कि मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार विकास का ढिंढोरा पीट रही है।


लेकिन केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार के कार्यकाल में भी शमशाबाद गांव का विकास नहीं हो सका है। पहली बारिश में ही पूरे गांव की गली और सड़कें कीचड़ और गंदगी जलभराव से बजबजा रही हैं।

ग्रामीणों को गांव से निकलने में तमाम दिक्कतों से जूझना पड़ रहा है, लेकिन गोद लिए गांव की दुर्दशा सुधारने की ओर सांसद विनोद सोनकर ने भी प्रयास नहीं किया है। इस गांव को गोद लेने के बाद सांसद विकास की ओर भूल गए हैं।



कई वर्षों बाद भी सांसद कौशाम्बी विनोद सोनकर की गोद मे ही यह गांव खेल रहा है। सिराथू तहसील क्षेत्र का ग्रामसभा शमशाबाद अभी तक विकास की जवानी नही देख सका है।



गांव की रोड का बहुत बुरा हाल है सड़के एक दम टूट चुकी है ग्रामीणों ने कहा कि इस गांव की गली रोड की दुर्दशा के मामले को जिम्मेदार थोड़ा सा भी संज्ञान में लें आने – जाने में समस्त ग्रामवासी को बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।



रिपोर्ट श्रीकान्त यादव

You may also like