सात दिन बाद भी नहीं बदला गया फुंका ट्रांसफार्मर, उपभोक्ता परेशान

by News Desk
10 views

कौशाम्बी :- सिराथू तहसील के  अंदावां पावर हाऊस  रूड बम्हरौली  गाँव में सात दिन बाद भी फुंका ट्रांसफार्मर को  बिजली विभाग द्वारा बदला नहीं जा सका है। हरिजन मोहल्ले की बिजली आपूर्ति ठप होने से लोगों को भीषण गर्मी और पेयजल समस्या से जूझना पड़ रहा है।

ट्रांसफार्मर को बदलने की मांग को लेकर कई बार शिकायतों के बाद भी विभागीय अधिकारी मौन धारण किए हुए है। इससे लोगों को रोष पनप रहा है। बम्हरौली स्वास्थ्य प्राथमिक केंद्र के पास हरिजन मोहल्ले में स्थित 25 के वी के  ट्रांसफार्मर बीते एक हफ्ता पहले रात्रि में जल गया था।

सात दिन बीतने के बाद भी ट्रांसफार्मर विभागीय अधिकारियो की लापरवाही से अभी तक नहीं बदला गया। सात दिनों से बिजली न होने से मुहल्लेवासी इस भीषण गर्मी व ऊमस में काफी परेशान हैं। वही विद्युत विभाग के अधिकारियो व कर्मचारियों की लापरवाही से लोग आजिज हैं।बिजली के न रहने से लोग पानी के लिए इधर उधर भटक रहे हैं। पेयजल की अपार संकट झेल रहे हैं।


उपभोक्ताओं का कहना है। कि प्रदेश सरकार द्वारा 24 घंटे में जले ट्रांसफार्मर  बदल जाएंगे लेकिन शासनादेश की विद्युत विभाग के कर्मचारी उड़ाते धज्जिया दिखाई दे रहे हैं।


रिपोर्ट श्रीकान्त यादव

Related Posts