सामूहिक दुष्कर्म करने वाले आरोपी गिरफ्तार

by vaibhav

कोरिया(छत्तीसगढ़):- नाबालिग बालिका का अपहरण कर सामूहिक बलात्कार करने वाले 4 आरोपियों को पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज होने के बाद महज 5 घंटो में गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि पीड़िता अपने भाई से बात कर रही थी, तभी आरोपियों ने उसका अपहरण कर लिया और जंगल में ले जाकर दुष्कर्म किया। आरोपियों ने कबूला है कि उन्होंने शराब के नशे में बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है।

आज मामले का खुलासा करते हुए कोरिया पुलिस अधीक्षक चंद्र मोहन सिंह ने बताया कि बीते शनिवार की रात लगभग 8 बजे पीड़िता अपने परिवार वालों के साथ दुर्गा पूजा देखने शिवधारा बिहारपुर मंदिर गई थी। रात लगभग 11 बजे मंदिर के पास ही अपने ममेरा भाई से बातचीत कर रही थी। इसी दौरान धीरज, लक्ष्मण, रंजित, बिहारी वहां पहुंच गये, और यहां क्या कर रहे हो कहकर विवाद करने लगे। इसके बाद उन्होंने पीड़िता के ममेरे भाई को वहां से भगा दिया, और पीड़िता को उठाकर जंगल तरफ ले जाकर जबरन सामूहिक दुष्कर्म किया।

पूरी घटना रात 11:30 बजे से 2:20 तक की है। घटना के बाद पीड़िता जैसे-तैसे सुबह 5 बजे अपने घर पहुंची। डर के कारण उसने अपने साथ हुई बलात्कार की जानकारी किसी को नहीं दी लेकिन शाम को उसने परिजनों को पूरी बात बता दी। इस पर पीड़िता के परिजन उसे लेकर रात 9 बजे मनेन्द्रगढ़ थाने पहुंचे और घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई।
पुलिस ने अलग-अलग तीन टीमें बनाकर घेराबंदी कर रिपोर्ट के 5 घण्टे के अन्दर आरोपियों को बिजूरी मध्यप्रदेश थाना केल्हारी क्षेत्र छत्तीसगढ़ और बिहारपुर से हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू कर दी। पूछताछ में आरोपियों ने शराब के नशे में बलात्कार की घटना को अंजाम देना स्वीकार कर लिया है। इस मामले में राकेश सिंह उर्फ धीरज, रंजित सिंह उर्फ मुन्ना, लक्ष्मण सिंह उर्फ चेक और छोटू उर्फ बिहारी को गिरफ्तार किया गया है।

रिपोर्ट :- प्रकाश झा

Related Posts