Home State सैनिको के नाम पर ठगी करने वाला गिरफ्तार

सैनिको के नाम पर ठगी करने वाला गिरफ्तार

by vaibhav
32 views

रामगढ़(अलवर):-ओलेक्स पर सैनिकों के नाम से ठगी करने वालों के खिलाफ रामगढ़ थाना पुलिस की एक माह में तीसरी बड़ी कार्यवाही।एक शातिर ठग आकिल हुसैन निवासी बामनी थाना जुरहेरा जिला भरतपुर को किया गिरफ्तार।
आईजी एस सेंगाथर और एसपी तेजस्विनी गौतम के आदेश पर डीएसपी दीपक शर्मा के नेतृत्व में थानाधिकारी सज्जन कुमार और एसआई हरिप्रसाद, हैड कांस्टेबल राजेंद्र कुमार,पवन कुमार, रामेश्वर सिंह, कैलाश सिंह, सुगन सिंह,लोकेश कुमार की संयुक्त टीम के प्रयास से ओलेक्स पर सैनिकों के नाम से ठगी करने वाले गिरोह को गिरफतार करने में तीसरी बार सफलता हासिल की है।
कांस्टेबल पवन कुमार ने ओलेक्स पर ठगी करने वाले गिरोह से सम्पर्क करने के लिए मोटरसाइकिल खरीदने की डिमांड डाल सम्पर्क किया। और मोटरसाइकिल का सौदा कर ठग के खाते में 1500 रू पेटीएम से डलवा आईटी सेल की मदद से गिरोह सदस्य आसिफ हुसैन को गिरफ्तार किया।
थानाधिकारी सज्जन कुमार ने
बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त से पुलिस ने 3,09,100 रहा रूपए नगद, पांच बजे एटीएम कार्ड और की केटीएम पावर बाइक और विजुअल एक ही एंड्रॉयड मोबाइल फोन बरामद किया।

ठगी करने वाला गिरोह स्वयं को सैनिक बताते हुए पहले ओ ओलेक्स पर कार बाइक मोबाइल फोन के फोटो डाल सस्ते में बेचने का लिख ग्राहक तलाशते हैं फिर वाट्स अप पर चैटिंग कर सौदा तय कर कुछ राशि पेटीएम से अपने खाते में डलवा लेते हैं। फिर आधी कीमत डीलीवरी से पहले खाते में डलवा मोबाइल फोन बंद कर सम्पर्क समाप्त कर लेते हैं। रामगढ़ थाने की एक माह में तीसरी कार्यवाही है।

  • रिपोर्ट : राधेश्याम गेरा

You may also like