Home StateRajsthanBharatpur स्वर्गीय देशबंधु गुप्ता ने लूपिन के माध्यम से किए समाज सेवा के क्षेत्र में किए उल्लेखनीय कार्य

स्वर्गीय देशबंधु गुप्ता ने लूपिन के माध्यम से किए समाज सेवा के क्षेत्र में किए उल्लेखनीय कार्य

by Yogi
9 views

डीग -26 जून डीग यहां लुपिन कार्यालय पर लूपिन हयूमन वेलफेयर एंड रिसर्च फाउंडेशन के संस्थापक स्वर्गीय देशबंधु गुप्ता की पुण्यतिथि पर आदि बद्री धाम के महंत गिरधर दास बाबा के मुख्यातिथ्य में हवन ओर पुष्पांजलि सभा का आयोजन किया गया जिसमें बड़ी संख्या में लूपिन ग्राम विकास समितिओ के अध्यक्षों और विभिन्न ग्राम पंचायतों के सरपंचो ने हवन में आहुतियां देते हुए स्वर्गीय गुप्ता के चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

अपने संबोधन में बाबा गिरधर दास ने कहा की स्वर्गीय देशबंधु गुप्ता ने लूपिन ह्यूमन वेलफेयर एंड रिसर्च फाउंडेशन की स्थापना कर जीवन पर्यंत भरतपुर और अलवर जिले के लोगों की सहायता विकास और स्वरोजगार से जोड़ने के लिए जो कार्य किया आज भी उनके द्वारा स्थापित लूपिन संस्था इस पुनीत कार्य में पूरे जोर-शोर से लगी हुई है। इस मौके पर उपस्थित सभी लोगों ने 2 मिनट का मौन रख उन्हें याद च किया । लुपिन संस्था की ओर से खंड परियोजना समन्वयक सुरेश गुप्ता ने 11 कन्याओं को वस्त्र तथा 100 लोगों को मास्क वितरित किए।

डीग से पदम जैन की रिपोर्ट

You may also like