Home StateUttar PradeshHapur 2021 के चुनाव के तहत कांग्रेसियों ने किया एक सभा का आयोजन

2021 के चुनाव के तहत कांग्रेसियों ने किया एक सभा का आयोजन

by nikhil
10 views

मुजफ्फरनगर :- शामली जिला कांग्रेस कमेटी व शहर कांग्रेस कमेटी शामली के कैंप कायाॅलय करनाल रोड पर।
आदरणीय प्रिंयंका गांधी जी राष्ट्रीय कांग्रेस महासचिव व उत्तर प्रदेश प्रभारी के निर्देश पर युवा काँग्रेस
के राष्ट्रीय महासचिव हेमन्त आँगले निवासी शिरडी,
राष्ट्रीय युवा कांग्रेस सचिव मोहित चोधरी जी व
उत्तर प्रदेश युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ओमबीर यादव के आगमन पर स्थानीय काँग्रेसीयो ने उनका गर्म जोशी के साथ स्वागत किया।

यूवा काँग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ओमवीर यादव ने कहा कि देश और प्रदेश मे सुचारू बीजेपी सरकार हर मोर्चे पर विफल है प्रदेश मे आये दिन हत्यायें हो रही हैं ,महिलाएं सुरक्षित नहीं है। सरकार का तानाशाही रवैया किसी से छुपा नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रदेश मे प्रियंका गाँधी जी के नेतृत्व में सरकार बनने जा रही है।

जिसमे यूवाओं की विशेष भूमिका रहेगी।उन्होंने जिले मे यूवा काँग्रेस को मजबूत करने के लिये भी दिशा निर्देश दिया तथा सभी कांग्रेसियो से एक जुट होकर प्रिंयंका गांधी जी को मजबूत करने के लिये आवहान किया। राष्ट्रीय महासचिव हैमंत आँगले ने संगठन की मजबूती के लिए विस्तार से चर्चा की तथा यूवाओं का होसला बढाने का कार्य किया।

उन्होंने कहा कि प्रदेश मे काँगेस कार्यकर्ताओं पर झूठे मुकदमे दर्ज करके उनकी आवाज को दबाने का काम किया जा रहा है। शीर्ष नेतृत्व पार्टी के हर एक कार्यकर्ता के साथ है तथा कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न बिल्कुल बरदाश्त नही किया जायेगा।


शैलेन्द्र ठाकुर प्रदेश युवा कांग्रेस शामली जिला प्रभारी व अशवनी शर्मा (सींगरा)प्रदेश महासचिव यूवा काँग्रेस ने संयुक्त रूप से कहा कि यूवा देश का भविष्य है प्रदेश की तानाशाह और नाकारी सरकार को उखाड़ फैंकने के लिए हमारे यूवा साथियों को आगे आना होगा। प्रदेश मे काँग्रेस की सरकार बनने जा रही है।

आदरणीय योगी जी ने प्रदेश की सडकों को गड्ढा मुक्त करने का नारा दिया था किंतु बिडोली-चौसाना मार्ग आज तक बदहाली के आँशू बहा रहा है जिससे क्षेत्र के यूवाओं मे भारी रोष है। इसके अलावा मिटिंग मे उपस्थित


सभी कार्यकर्ताओं से संगठन की मजबूती के हेतू सलाह ली गई तथा विचारों को सुना गया।
मिटिंग मे पहुँचे सभी नेताओं ने खुशी जाहिर की ।
दीपक सैनी कांग्रेस जिला अध्यक्ष शामली व अनुज गोतम शहर अध्यक्ष कांग्रेस ने इन नेताओं का स्वागत किया।


सभा में दीपक सैनी, अनुज गोतम,मुस्किम महल्लाह जिला महासचिव,विरपाल कुडाना जिला सचिव, जावेदखान जिला सचिव, आरिफ एडवोकेट जिला सचिव , धमेन्द काम्बोज, आरिफ प्रधान,मयंक बालियान , बन्टी चोधरी,प्रदीप कश्यप ,लोकेश राणा, सोअब काजी, विष्णु शर्मा, अनुज तोमर, प्रदीप चौधरी मछरोली, अमित तोमर सींगरा,फैजान अन्सारी, सचिन शर्मा,जावेद उस्मानी, नीरज भार्गव, राधेश्याम सैनी, शमशीर गांधी कैराना,
अकरम, महाबीर सैनी, हारूण अन्सारी,
आदि लोग शामिल हुए ।

रिपोर्ट अतुल त्यागी

You may also like