कानपुर :- कानपुर नगर के सुप्रसिद्ध स्थान ढोड़ीघाट जहां पर हनुमान मंदिर के साथ-साथ मां गंगा का किनारा भी है। आज ढोड़ीघाट पर 7 दोस्त शिवरात्रि के पावन पर्व पर स्नान करने के लिए आए थे। जिनके साथ एक बड़ा हादसा हो गया। नहाते वक्त लापरवाही से युवक नदी की गहराई में चले गए। जिसमें तीन युवक गंगा नदी के जल प्रवाह में समा गए। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात का पता चला तो हड़कंप मच गया। गोताखोर एवं जल पुलिस की मदद से तलाशी अभियान चलाया गया जिसमें दो युवकों को तो सकुशल बचा लिया गया।

लेकिन एक युवक की अभी तलाश जारी है। मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि हादसे का शिकार हुए युवक कानपुर किदवई नगर क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं। जो कि महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर गंगा स्नान करने आए थे। जोकि महाराजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ढोड़ीघाट पर गंगा स्नान के दौरान गंगा में डूब गए। जिससे वहां हड़कंप मच गया फिलहाल गोताखोर एवं जल पुलिस की मदद से 2 लोगों को तो सकुशल बचा लिया गया लेकिन अभी एक युवक लापता है जिसकी तलाश जारी है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि महाशिवरात्रि के अवसर पर गंगा नदी में स्नान करने आए अनुराग मौर्य, अनुराग सिंह, हिमांशु स्नान करते समय गहरे पानी में चले गए जिससे वह गंगा नदी की धार में बह गए। तत्काल गोताखोरों की मदद से अनुराग मौर्य एवं अनुराग सिंह को तो सकुशल बाहर निकाल लिया गया। जबकि गोताखोर हिमांशु की तलाश में लगे हुए हैं। आपको बता दें कि गोताखोरों की मदद से बाहर निकाले गए अनुराग मौर्य की स्थिति सामान्य है जबकि अनुराग सिंह को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।