लखीमपुर खीरी : उत्तर प्रदेश में महिला डेस्क बन जाएगा एंटी रोमियो एस्कॉर्ट लेकिन महिलाएं फिर भी सुरक्षित नहीं है। प्रशासन महिलाओं की सुरक्षा के लाख दावे करें लेकिन खबरें जब सामने आती हैं तो महिलाओं की सुरक्षा की धज्जियां उड़ जाती हैं।उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जनपद में सनसनीखेज खबर सामने आई है। जिसने पूरे जनपद में हड़कंप मचा दिया है।

आपको बता दें कि लखीमपुर खीरी के सदर कोतवाली क्षेत्र में कॉलेज जाने को कहकर घर से निकली चार छात्राएं रास्ते से लापता हो गईं। चारों आपस में सहेलियां हैं। इसमें तीन हाईस्कूल और एक इंटर की छात्रा है। दोपहर बाद तक छात्राएं घर नहीं पहुंची तो परिजन ने तलाश शुरू की। देर शाम कोतवाली में तहरीर दे दी गई है। छात्राओं की तलाश में पुलिस की तीन टीमें गठित की गई हैं। शहर के अलग-अलग मोहल्लों में रहने वाली चार छात्राएं एक कन्या इंटर कॉलेज में पढ़ती हैं। चारों आपस में सहेली हैं। सोमवार सुबह चारों छात्राएं कॉलेज के लिए घर से निकली थीं, लेकिन वह कॉलेज नहीं पहुंची। कॉलेज की छुट्टी होने पर दोपहर बाद तक छात्राएं घर नहीं पहुंची तो परिवार वालों ने उनकी तलाश शुरू की। उन्होंने कॉलेज जाकर पता किया तो मालूम हुआ कि छात्राएं वहां पहुंची ही नहीं थीं। इससे परिवार हड़कंप मच गया। परिवार वालों ने एक-दूसरे से पूछा तब चारों सहेलियों के लापता होने का पता चला। इसके बाद रिश्तेदारियों में पता किया, लेकिन छात्राओं का कुछ पता नहीं चला।


देर शाम चारों छात्राओं के परिवार वाले सदर कोतवाली पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। चार छात्राओं के लापता होने पर पुलिस में हड़कंप मच गया। छात्राओं की तलाश में सीओ सिटी अरविंद वर्मा के नेतृत्व में पुलिस की तीन टीमें गठित की गई हैं। प्रभारी निरीक्षक सदर सुनील कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस की तीन टीमें गठित की गई हैं। सभी छात्राओं की उम्र 15 से 17 साल बताई जाती हैं। तीन छात्राएं हाईस्कूल और एक इंटरमीडिएट की है.

रिपोर्ट : रामानंद श्रीधर