40 दिन बीते नहीं गिरफ्तार हुए विवाहिता के हत्यारे

by News Desk
10 views

कौशाम्बी :- सैनी कोतवाली क्षेत्र के केसरिया गांव में 14 जुलाई को विवाहिता शोभा देवी पुत्र मिठाई लाल की उसके ससुराली जनों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। विवाहिता की हत्या के पीछे जो कारण उभर कर आया वह यह था।

कि विवाहिता शोभा देवी के पति और उसके भाभी के साथ अवैध संबंध थे शोभा देवी ने जेठानी को अपने पति के बिस्तर में आपत्तिजनक स्थिति में कई बार देख लिया था पति का भाभी के साथ  अवैध संबंधों का शोभा बराबर विरोध करती थी।

भाभी के प्रेम में दीवाना शोभा के पति ने अपने परिजनों साथियों के साथ मिलकर शोभा की पीट-पीटकर गला दबा कर 14 जुलाई को हत्या कर दी शोभा की मौत पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने भी हत्या की मुहर लगा दी।

पहले तो पुलिस सभी हत्यारो को क्लीनचिट देना चाहती थी लेकिन् मायके के लोगो ने जब पुलिस अधिकारियों से हकीकत बताई तब शोभा देवी की हत्या के मामले में सैनी कोतवाली पुलिस ने विवाहिता के पति को घटना के एक सप्ताह बाद जेल भेज दिया है। लेकिन इस हत्याकांड के अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी 40 दिन बीत जाने के बाद भी  सैनी कोतवाली पुलिस नहीं कर सकी है।

जब की चर्चाओं पर जाएं तो शोभा देवी के अन्य हत्यारे बेखौफ तरीके से घर में रह रहे हैं वही मृतक शोभा के पिता और भाइयों पर ससुराली जन मुकदमे से हटने का दबाव बना रहे हैं।

यदि शोभा के अन्य हत्यारों को पुलिस ने जेल नहीं भेजा तो इस हत्याकांड में वादी पक्ष पर दबाव बनाने में ससुराली जन सफल हो सकते हैं। लोगों ने एक बार फिर पुलिस आला अधिकारियों का ध्यान आकृष्ट कराते हुए शोभा देवी के हत्या में शामिल अन्य लोगों की गिरफ्तारी की मांग अधिकारियों से की है।

रिपोर्ट श्रीकान्त यादव

Related Posts