सोसल मिडिया:- जूली नाम की एक महिला ने सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिप के बारे में बताते हुए कहा कि उसका बॉयफ्रेंड उससे 15 साल छोटा है महिला की उम्र 44 की है तथा बॉयफ्रेंड की उम्र 29 की महिला काफी अमीर अमीर है जिसके कई बंगले तथा कई गाड़ियां है। महिला अपने बॉयफ्रेंड को प्रतिमाह 11 लाख सैलरी देती है

Tik tok पर शेयर की जानकारी

महिला ने सोशल मीडिया टिक टॉक पर अपने रिलेशनशिप के बारे में बताया। जूली नाम की महिला की उम्र 44 साल जबकि उसका बॉयफ्रेंड 29 साल का है जूली ने बताया कि वह अपने बॉयफ्रेंड पर काफी पैसे खर्च करती है उसके बदले में उसका बॉयफ्रेंड वह जो कहती है वह करता है।

बॉयफ्रेंड को मिलते हैं 11 लाख की सैलरी

समाचार एजेंसी ‘द सन’ के मुताबिक जब लोगों ने महिला से पूछा कि ब्वॉयफ्रेंड को कितना पैसा देती हो तो महिला ने बताया कि वह अपने बॉयफ्रेंड को 11 लाख के करीब देती है। बदले में उसके बॉयफ्रेंड को जूली जो चाहती है उसे करना पड़ता है अगर जूली उसे घर की साफ सफाई करवाती है तो भी वह करता है।

दोनों के उम्र में ज्यादा अंतर होने पर लोग ताना मारते हैं लेकिन जूली उसकी कोई परवाह नहीं करती है। कुछ लोग कहते हैं की तुम्हारा बॉयफ्रेंड जल्द ही तुम्हें छोड़कर किसी दूसरी लड़की के साथ चला जाएगा, इसका जवाब देते हुए जूली बताती है, इस बात का डर मुझे नहीं बल्कि मेरे बॉयफ्रेंड को होना चाहिए कि मैंने उसे छोड़ दिया तो क्या होगा।