गोविंदगढ़ (अलवर,राजस्थान) :- गोविंदगढ़ थाना अधिकारी चंद्रशेखर शर्मा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक महोदय तेजस्विनी गौतम द्वारा चलाए जा रहे विशेष अभियान लोकल एंड स्पेशल एक्ट अभियान की पालना करते हुए गोविंद गढ़ पुलिस थाना द्वारा विशेष टीम का गठन कर जुआ खेलने वालों पर कार्यवाही की गई।

गोविंदगढ़ क्षेत्र मे जुआ के खिलाफ पुलिस की यह बड़ी कार्यवाही मनी जा रजी है ओर कस्बे मे लोग पुलिस की इस कार्यवाही की प्रशंसा करते नजर आए । गौरतलब है कि गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र में सट्टे और जुआ को लेकर पूर्व में भी काफी शिकायतें उच्च अधिकारियों को की जाती रही हैं लेकिन जुआ के खिलाफ क्षेत्र में यह पुलिस की बड़ी कार्रवाई मानी जा रही है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुखबिर से प्राप्त सूचना पर गोरवाडी मोहल्ला की एक गली में बैठकर चार पांच व्यक्ति तास पत्ती से जुआ खेल रहे हैं सूचना मिलने पर उमरदीन सहायक उपनिरीक्षक को मय जाप्ता गोरवाडी मोहल्ला रवाना किया गया मौके पर पहुंचा कर देखा तो 5 -6 लोग मौके पर मौजूद थे और ताश पत्तों पर रुपए का दाव लगाकर जुआ खेलते हुए मिले उनके पास से 1,64,650 की राशि प्राप्त हुई पुलिस ने मौके से छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।