प्रेमी जोड़ों के सिर मुंडवाने के आरोप में 8 गिरफ्तार

by News Desk
18 views

कन्नौज। एक दिन पहले ही गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के बनियानी गांव में विधवा व दिव्यांग पुरुष को प्रेमी जोड़ा करार देते हुए ग्रामीणों ने उनका सिर मुंडवा दिया। चेहरे पर कालिख पोत कर दोनों को गांव में घुमाया गया। इस मामले में पुलिस ने 8 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

पांच बच्चों की विधवा मां और दिव्यांग पुरुष के के बीच प्रेम-प्रसंग होने की बात करते हुए एक दिन पहले ही ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ लिया था। इसके बाद मारपीट कर ग्रामीणों ने दोनों का सिर मुंडवा दिया और चेहरे पर कालिख पोत कर पूरे गांव में घुमाया था। यह मामला सुर्खियों में आने के बाद डीएम राकेश कुमार मिश्रा और एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह गुरसहायगंज कोतवाली पहुंच गए और कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

जिसके बाद प्रभारी कोतवाल जितेंद्र पाल सिंह ने चिन्हित कर गांव के संजय पुत्र मिजाजी लाल, राम खिलावन पुत्र सियाराम, पिंटू पुत्र प्रेम सिंह, किशन पुत्र सियाराम, प्रमोद पुत्र किशन, दीप सिंह, राजेश, श्यामबाबू पुत्रगण दुर्विजय के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। अन्य लोगों को चिन्हित करने का काम पुलिस कर रही है।

  • सौरभ दुबे

Related Posts