थाने से चंद कदमों की दूरी पर मजलिस को लेकर दो पक्षों में हुआ बवाल, जम कर चले ईंट पत्थर

by News Desk
54 views

कानपुर। ग्वालटोली थाना क्षेत्र में देर रात दो पक्षो में बवाल हो गया। जिसके बाद दोनों पक्षों से जमकर पत्थरबाजी शुरू हो गई। इस दौरान हंगामे की सूचना पर पहुँची पुलिस ने लोगो को शांत कराने का प्रयास किया। लेकिन शहर का माहौल बिगाड़ने वाले नही माने और थाने का घेराव तक कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए हजारों की भीड़ को खदेड़ा। वही हंगामे की सूचना पर आलाधिकारी और भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

आपको बता दे कि मजलिस करने को लेकर सरकार द्वारा पहले ही रोक लगाई गई थी। उसके बाद भी मजलिस अदा की जा रही थी। जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुँचा और मजलिस कर रहे लोगो को समझाने की कोशिश की। उधर मौके पर पहुँचे मौलाना सईद अब्बास का कहना है कि मजलिस की जा रही थी। यहाँ के रहने वाले नवजात मजलिश की पूरी तैयारी में थे और अपने घरों में काले झंडे लगा रखे थे। जिसके बाद दो पक्षो में पथराव होने लगा।

सूचना के बाद मौके पर पहुँचे एसपी वेस्ट डॉ अनिल कुमार का कहना है कि जिन लोगो ने शहर का माहौल खराब करने का प्रयास किया है उनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। सीसीटीवी व अन्य साक्ष्य देखे जा रहे है जो भी लोग चिन्हित होंगे उनके ऊपर सख्त कार्यवाही की जाएगी।

  • कौस्तुभ शंकर मिश्रा

Related Posts