रायपुर:आपने कहावत सुनी होगी एक अनार और सौ बीमार यह कहावत आज की खबर के अनुसार कुछ हद तक सही साबित होती है। लेकिन आज एक ऐसी घटना के बारे में आपको बताने जा रहे हैं। जिसे सुनकर आप चौक जायेंगे। मामला है प्यार का और प्यार जब दिल से होता है। तो कुछ सही और गलत नहीं लगता। लेकिन जब प्यार करने वाला शख्स धोखा दे तो फिर खून खौल उठता है।

ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां पर अपनी गर्लफ्रेंड को दूसरे युवक के साथ घूमता देख बौखलाए प्रेमी का युवक से विवाद हुआ, फिर उसने चाकू से युवक पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। मामला खमतराई थाना क्षेत्र के सन्यासी पारा इलाके का है। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस के साथ ही एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची, और मामले की जांच कर रही है।


बताया जा रहा है, कि मृतक एम साईं युवती के साथ घूम रहा था। मृतक के साथ घूम रही युवती आरोपी की प्रेमिका थी। आरोपी ने दोनों को साथ देख लिया था। इसी बात को लेकर आरोपी और मृतक के बीच देर रात विवाद हुआ। विवाद के बाद आरोपी घर चला गया और थोड़ी देर बाद आकर एम साई के ऊपर चाकू से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया।


खमतराई थाना प्रभारी संजय पुंडीर ने बताया कि सन्यासी पारा में 25 वर्षीय एम साई नाम के युवक की हत्या की गई है। मृतक ट्रांसपोर्ट में कुछ काम करता था। मृतक किसी लड़की के साथ घूम रहा था। लड़की आरोपी की गर्लफ्रेंड थी। इसी बात को लेकर पहले दोनों के बीच मारपीट हुई, फिर थोड़ी देर बाद फिर से आकर आरोपी ने मृतक पर चाकू से वार कर दिया जिससे उसकी मौत हो गयी। मामले के अभी संदेही को हिरासत में लिया गया है।

रिपोर्ट: प्रकाश झा