कोंच(जालौन): कोंच कोतवाली पुलिस के गले में फांस की तरह अटका तेजाब कांड उन बाइक स्वामियों पर भारी पड़ रहा है जिनके पास सफेद रंग की अपाचे बाइकें हैं। जिस तरह भूसे के ढेर में सुई की खोज की जाती है ठीक उसी तरह तेजाब कांड के आरोपियों की तलाश कर रही कोतवाली पुलिस ने जिले भर की अपाचे बाइकें लाकर कोतवाली में खड़ी करा दी हैं और पूछताछ का सिलसिला जारी है। शनिवार को कोतवाली का नजारा देखने लायक था जहां सफेद रंग की अपाचे बाइकों का मेला लगा रहा।
गौरतलब है कि नगर में 21 सितंबर को लाजपत नगर स्थित अपनी दुकान पर बैठी एक युवती आकांक्षा के ऊपर अपाचे बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने तेजाब फेंक दिया था जिससे युवती बुरी तरह झुलस गई थी जिसका इलाज झांसी में चल रहा है। वहीं इस पूरे मामले में इस घटना के आरोपी पुलिस गिरफ्त से अभी भी दूर हैं। उनकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस तमाम प्रयास कर रही है कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सके।

चूंकि जिन दो नकाबपोश बदमाशों ने युवती पर तेजाब फेंका था वह अपाचे बाइक पर सवार थे सो पुलिस का पूरा फोकस सफेद रंग की अपाचे बाइक पर है। इसको लेकर शनिवार को पुलिस ने नगर समेत जिले भर की दर्जनों अपाचे बाइकों को बुलाकर कोतवाली परिसर में खड़ा करा दिया है। सभी अपाचे बाइक चालकों से पूछताछ की जा रही है, इस पूरे मामले की गहनता से पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। इस पड़ताल में मुख्य रूप से जो भी बगैर नंबर की अपाचे बाइक हैं उनसे बारीकी से पूछताछ की जा रही है। जो भी बाइक संदिग्ध लग रही है उसको पुलिस कोतवाली में खड़ा करा रही है और जो जांच में सही निकल रहा है उसको वापिस भेजा जा रहा है। आपको बता दें कि बीते 21 सितंबर को दिन दहाड़े हुई इस दिल दहला देने वाली घटना को पांच दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर हैं।

घटना को अंजाम देने वाले बदमाश इतने शातिर दिमाग हैं कि उन्होंने एक भी क्लू ऐसा नहीं छोड़ा जिसे पकड़ कर पुलिस उन तक पहुंच पाए। ऐसी स्थिति में सीसीटीवी कैमरों से मिले बदमाशों के फुटेज में घटना में प्रयुक्त सफेद रंग की अपाचे बाइक पर ही पुलिस फोकस कर रही है। जिसको लेकर कोतवाली पुलिस ने जिले भर की दर्जनों अपाचे बाइकों को कोतवाली में बुला लिया है।