उन्नाव: लाख कोशिशों के बाद भी सड़क हादसों पर लगाम नहीं लग पा रही है। ताजा मामला उन्नाव के अचलगंज थाना क्षेत्र के बंथर चौराहे का है. यहां मंगलवार रात में कानपुर में तैनात अपर आयुक्त प्रशासनिक की कार को  तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी। इस सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।जानकारी पाकर आनन-फानन में मौके पर पुलिस पहुंची।

हालांकि इस हादसे में अपर आयुक्त प्रशासनिक बाल-बाल बच गए जबकि कार बहुत बुरी तरह से छतिग्रस्त हो गई। मीटिंग से वापस आ रहे थे अपर आयुक्त जानकारी के अनुसार, अपर आयुक्त प्रशासनिक राजाराम लखनऊ से मीटिंग निपटा कर अपने कार्य क्षेत्र कानपुर जा रहे थे।  जब वह लखनऊ-कानपुर नेशनल हाईवे पर अचलगंज थाना क्षेत्र के बंथर चौराहे पर पहुंचे तभी कानपुर की तरफ से आ रहे एक डंपर ने कार को टक्कर मार दी। जिससे कार बुरी तरह पिचक गई।  इस हादसे में कार में सवार अपर आयुक्त प्रशासनिक राजाराम और उनका ड्राइवर बाल-बाल बच गए।  जानकारी पाकर मौके पर पहुंची अचलगंज पुलिस ने क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त कार को हाइवे से हटवाकर साइड में कराया. साथ ही डंपर को कब्जे में लेकर थाने ले गई. इस दौरान मौका पाकर ड्राइवर फरार होने में कामयाब हो गया.

सभी कार सवार सुरक्षित

हमारे संवाददाता आरिफ शेख से फोन के माध्यम से अचलगंज इंस्पेक्टर राघवन ने जानकारी दी की कानपुर के अपर आयुक्त प्रशासनिक लखनऊ से बैठक पूर्ण कर कानपुर जा रहे थे, तभी कानपुर-लखनऊ नेशनल हाईवे पर स्थित बंथर चौराहे के पास जैसे ही अपर आयुक्त की गाड़ी उन्नाव की तरफ मुड़ी तो सामने से आ रहे डंपर ने टक्कर मार दी. हालांकि इस हादसे में किसी को कोई चोट नहीं आई है. डंपर को थाने ले जाकर आगे की विधिक कार्यवाही की जाएगी। अपर आयुक्त प्रशासनिक राजाराम  दूसरी गाड़ी से कानपुर के लिए रवाना हुए  है।

रिपोर्ट : आरिफ शेख