8 दिन बाद होश आने के बाद महिला के साथ हुई घटना सुनकर सब हुए हक्के बक्के

by News Desk
90 views

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जनपद के जिला अस्पताल में पिछले 8 दिनों से आयल और बेहोशी की हालत में पड़ी एक महिला को शनिवार को होश आया। जब महिला से मेडिकल स्टाफ ने उसका नाम और पता पूछा और उसकी यह हालत की जानकारी ली तो उसकी आपबीती सुनकर सभी मेडिकल स्टाफ के होश फाख्ता हो गए। महिला ने मेडिकल स्टाफ को अपना नाम बताया और बताया उसके साथ लूट की वारदात हुई है। उसने बताया कि टेंपो चालक ने उसके ₹70000 लूटने के बाद उसको चलते टेंपो से का दे दिया महिला की आपबीती सुनकर सभी डॉक्टर हैरान रह गए। इसके बाद अस्पताल प्रशासन ने महिला के परिजनों को सूचना देने के साथ ही उसको मेडिकल कॉलेज सैफई रेफर कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार 28 अगस्त को सरकारी एंबुलेंस से से एक घायल महिला को गंभीर अवस्था में मैनपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जिसके पास एक काला बैग था। बेहोश होने की वजह से महिला के बारे में किसी भी प्रकार की कोई जानकारी नहीं मिल पाई थी। और अस्पताल के रिकॉर्ड में महिला को अज्ञात के रूप में भर्ती कर उसका उपचार किया जा रहा था।

जब नौवें दिन महिला को होश आया तो उसने अपना नाम कमला देवी निवासी मधुपुरी थाना बेवर बताया। महिला ने यह भी जानकारी दी कि उसने अपनी बहन से ₹70000 उधार लिए थे जिसे देने के लिए वह 28 अगस्त को टेंपो से  से बेवर जा रही थी। रास्ते में टेंपो चालक ने उसके रुपए छीनकर और उसे चलते टेंपो से धोखा दे दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला ने बताया कि धक्का देने के बाद उसको नहीं पता चला कि उसके साथ क्या हुआ और वह कब अस्पताल आई। महिला ने अस्पताल कर्मियों को जानकारी देते हुए बताया कि उसका बेटा भोपाल में रहता है। महिलाओं के बताए पते पर अस्पताल प्रशासन ने पुलिस प्रशासन की मदद से महिला के भतीजे तक सूचना पहुंचाई महिला की एक कमर में अधिक चोट लगे होने के कारण उसको सैफई के मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

Related Posts