विकास की मौत के बाद अब बदला लेने आया विकास का ‘भूत’

by News Desk
2214 views
  • बिकरु गांव में अब विकास के भूत की अफवाह से फैला खौफ

कानपुर। चर्चित बिकरु कांड मामले की गूंज पूरे देश में उठी थी। इस चौबेपुर क्षेत्र के बिकरु कांड की आज भी दहशत लोगो मे बनी हुई है। इस बिकरु कांड को कोई नहीं भूल सकता। कुख्यात अपराधी विकास दुबे जिसने अपने गैंग के साथ मिलकर आठ पुलिसकर्मियों की बर्बरता पूर्ण हत्या कर दी थी, जिसके बाद पुलिस प्रशासन ने घटना के अगले दिन ही विकास दुबे के घटनास्थल वाले आवास को ढहा दिया था , तो वही पुलिस मुठभेड़ में गैंगस्टर विकास दुबे मारा भी जा चुका है।

इस चर्चित घटना के करीब 2 महीने बीत हो चुके हैं। वही बिकरु गांव के ग्रामीण अभी भी विकास दुबे की दहशत उनके मन में बसी हुई है। इतना ही नहीं गांव के ग्रामीणों को सोते जागते विकास दुबे का भूत नजर आने लगा है। जिससे वे सभी काफी खौफजदा है। ग्रामीणों ने यह तक कह दिया कि उन्होंने विकास के भूत को उसी ध्वस्त हुए मकान पर बैठा देखा है। ग्रामीणों का कहना है कि विकास का भूत कुछ कहना चाहता है। वहीं ग्रामीणों को खंडहर हुए मकान से फायरिंग की आवाज भी बार बार सुनाई देती है। ग्रामीणों की माने तो जैसे-जैसे शाम होती जाती है ग्रामीण घरों में अपने कैद हो जाते हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ग्रामीणों के मन में किस कदर विकास दुबे का भय बना हुआ है, जो अभी तक नहीं निकल पाया।

विकास दुबे की इस भूत वाली घटना को लेकर जहां सभी लोग इस को महज एक अफवाह मानकर चल रहे हैं और बहुत ही तेजी से विकास के भूत की अफवाह उड़ाई जा रही है। हालांकि लोग इन बातों को नहीं मानते हैं। लेकिन ग्रामीणों के मन में अभी भी उन्हें ऐसा महसूस होता है कि विकास का भूत उसी खंडार में है जो उनसे कुछ कहना चाहता है। फिलहाल जिस तरीके से विकास दुबे के भूत दिखने की अफवाह उड़ाई जा रही है यह कहीं न कहीं लोगों में भय व्याप्त कर रही है।

कौस्तुभ शंकर मिश्रा

Related Posts