लखीमपुर खीरी :- एक गाना तो आपने सुना ही होगा कि सात समुंदर पार मैं तेरे पीछे पीछे आ गया। यह अपने दिनों का बहुत फेमस गीत था। और अभी भी कई जगह सुनने को मिल जाता है।ऐसा ही एक वाक्या उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में सामने आया है। जहां पर सात समुंदर पार तो नहीं लेकिन बेंगलुरु से प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उत्तर प्रदेश आ गया।


क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि बेंगलुरु के एक युवक की किसी ऐप के माध्यम से उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जनपद की एक युवती से दोस्ती हुई।धीमे धीमे बात आगे बढ़ी दोस्ती का सिलसिला मजबूत हो गया। एक दिन बात हुई तो युवक अपनी दोस्ती निभाने बेंगलुरु से उत्तर प्रदेश के लखीमपुर पहुंच गया।और हाथ में उपहार लेकर व युवती के गांव पहुंच गया। इसी बीच परिवार वालों ने युवक को दबोच लिया। और युवक की आसपास के लोगों ने जमकर पिटाई की इतने में मौका पाकर युवक के साथ आया उसका दोस्त तो रफूचक्कर हो गया लेकिन युवक प्रेमिका के परिजनों के हत्थे चढ़ गया पहले तो सभी ने आशिकी आशिकी उतारी और फिर उसको सदर कोतवाली पुलिस को सौंप दिया।

हवाई जहाज से मिलने आया था प्रेमिका से

आपको बता दें कि देवरिया जिले के गौरी बाजार के गांव बकरा का रहने वाल युवक सलमान अंसारी बेंगलुरु में एसी मैकेनिक का काम करता है।करीब 7 महीने पहले सलमान अंसारी की लखीमपुर शहर की एक 17 वर्षीय किशोरी से किसी ऐप पर दोस्ती हो गई। दोनों मैसेज के जरिए एक-दूसरे से बातचीत करने लगे। धीमे धीमे युवक ने युवती का नंबर भी ले लिया। फिर दोनों की बात मोबाइल पर होने लगी। इसी क्रम में वह किशोरी से बातचीत करने के बाद बंगलुरू से अपने एक दोस्त के साथ हवाई जहाज से लखनऊ पहुंचा और फिर बस से लखीमपुर आया। पता पूछते हुए किशोरी के घर पर पहुंचकर टैडीबियर, चाकेलट और मिठाई का डिब्बा देने की कोशिश की। इस बीच परिवार वालों ने उसे पकड़ लिया, जबकि उसका साथी मौके से फरार हो गया। मौके पर आसपास के लोग भी पहुंच गए। गुस्साए लोगों ने पहले आरोपी की पिटाई की। बाद में पुलिस को सौंप दिया। आरोपी के पास से पुलिस ने 1600 रुपये नकद और 11 जनवरी को यात्रा करने का लखनऊ से बंगलुरू का हवाई टिकट भी बरामद किया है।