अक्षय कुमार और शाहिद की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर टकरायेगी!

मुंबई- बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार और चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर की फिल्में इस वर्ष दीपावली पर बॉक्स ऑफिस पर टकरा सकती है।

आदित्य चोपड़ा के बैनर यशराज फिल्म ने अपनी आने वाली फिल्मों की रिलीज डेट का आनाउंसमेंट किया है, जिनमें अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर ‘पृथ्वीराज’ भी शामिल है। आदित्य चोपड़ा ने इस फिल्म को दीपावली के अवसर पर 05 नवंबर को रिलीज करने का निर्णय लिया है।

शाहिद कपूर ने हाल ही में बताया था कि वह अपनी आने वाली फिल्म ‘जर्सी’ दीपावली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे। यदि सबकुछ सही रहा तो इस वर्ष दीपावली पर अक्षय और शाहिद की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकरा सकती हैं।

ये भी पढ़ें- वेबसीरीज में राशि खन्ना के साथ काम करेंगे शाहिद कपूर

उल्लेखनीय है कि फिल्म ‘पृथ्वीराज’ राजा ‘पृथ्वीराज चौहान’ की जिंदगी और उनकी वीरता पर आधारित है। अक्षय कुमार फिल्म के टाइटल रोल में हैं। पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने उनकी प्रेमिका संयोगिता की भूमिका निभाई है।

वहीं, शाहिद की जर्सी साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘जर्सी’ का ही आधिकारिक रीमेक है, जिसकी कहानी क्रिकेट के आसपास घूमती दिखेगी। शाहिद कपूर इस फिल्म में एक ऐसे क्रिकेटर का किरदार निभाते दिखेंगे, जो अपनी निजी जिंदगी में चल रही चीजों से परेशान है और इसी बीच वो क्रिकेट में वापसी करता है।

इन्पुट- यूनीवार्ता