अलवर : कोरोना से एक दिन में 3 की मौत, 205 नये मामले

by saurabh

अलवर। त्योहारों की धूमधाम में खुलकर उड़े कोरोना से बचाव के नियमों की धज्जियों के बाद अब देश के हर कोने से कोरोना का विकराल रुप सामने आने लगा है। राजस्थान के अलवर में बीते एक दिन में कोरोना संक्रमित 3 लोगों की मौत हो गयी, जबकि 205 नये मामले सामने आये है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अलवर के राजीव गांधी राजकीय सामान्य चिकित्सालय के मेडिकल आईसीयू में भर्ती कोरोना रोगी महिला लता चैहान (70) ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है। शहर के शिवाजी पार्क इलाके की निवासी महिला 13 नवंबर से अस्पताल में भर्ती थी। इसी अस्पताल में उपचाराधीन 60 वर्षीय संक्रमित महिला लक्ष्मी बाई सैनी की भी मौत हो गई।
सामान्य अस्पताल से ही लॉर्ड्स हॉस्पिटल में रेफर रोगी रामचंद्र ने भी गुरुवार दोपहर दम तोड़ दिया। 85 वर्षीय रामचंद्र सावड़ी के नजदीकी गांव माचड़ी का निवासी था।

ALSO READ : फिर वापस आया कोरोना, एक दिन में मिले रिकॉर्ड नये मरीज

जिला चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के अनुसार गुरुवार को अलवर शहर के 79 व्यक्तियों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ताजा रिपोर्ट के अनुसार मुंडावर में 28, भिवाड़ी में 17, बहरोड में 15, मालाखेड़ा में सात, किशनगढ़ एवं तिजारा में आठ-आठ, खेड़ली एवं शाहजहांपुर में सात-सात, थानागाजी एवं लक्ष्मणगढ़ में छह-छह, बानसूर एवं रामगढ़ में चार-चार, कोटकासिम में तीन, रैणी एवं जिले में प्रवासी दो-दो, व्यक्तियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Related Posts