3 दिन की छुट्टी से गुस्साए सिपाही ने एसएसआई और खुद को गोली मारी

by News Desk
182 views

बदायूं :- उत्तर प्रदेश के बदायूं में छुट्टी को लेकर नाराज सिपाही ने एसएसआई को गोली मार दी और उसके बाद खुद को भी गोली मार ली। जनपद में खाकी की गोलीबारी से हड़कंप मच गया। आपको बता दें कि सिपाही और एसएसआई के बीच छुट्टी को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि सिपाही ने अपनी सर्विस राइफल से एसएसआई को गोली मार दी और बाद में खुद को भी गोली मार ली दोनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल भर्ती कराया गया जहां दोनों को आनन-फानन में प्राथमिक उपचार के बाद बरेली रेफर कर दिया गया।

मामला बदायूं जिले के उझानी कोतवाली का है जहां तैनात सिपाही ललित कुमार ने छुट्टी के लिए आवेदन किया था और उसको सिर्फ 3 दिन की छुट्टी मिली लेकिन वह ज्यादा दिनों की छुट्टी चाहता था इसी बात को लेकर उसका कोतवाली में तैनात रामतौर से विवाद हो गया।और दोनों घायलों को जिला अस्पताल लाया गया जहां दोनों की हालत नाजुक देखते हुए उनको बरेली रेफर कर दिया गया।

देखते ही देखते मामला इतना तूल पकड़ गया। के कॉन्स्टेबल ललित ने अपनी सर्विस राइफल से एसएसआई को गोली मार दी।  इसके बाद एक गोली उसने खुद को भी मार ली इस घटना से हड़कंप मच गया और दोनों घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां दोनों की हालत नाजुक देखते हुए उनको बरेली रेफर कर दिया गया ।

Related Posts