लाखों का खर्चा लेकर शादी करने वाली दुल्हन निकली दो बच्चों की मां , करवा चुकी है नसबंदी भी

लाखों का खर्चा लेकर शादी करने वाली दुल्हन निकली दो बच्चों की मां , करवा चुकी है नसबंदी भी

लाखों का खर्चा लेकर शादी करने वाली दुल्हन निकली दो बच्चों की मां , करवा चुकी है नसबंदी भी


राजस्थान(बाड़मेर) :: राजस्थान के बाड़मेर जनपद में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जिसे सुनकर सभी हैरान हैं। राजस्थान में अक्सर शादी को लेकर झोल की खबरें आती हैं। एक मामला फिर संज्ञान में आया है। जिसे सुनकर सभी हैरान हैं। राजस्थान के बाड़मेर जनपद की कोतवाली थाना पुलिस ने एक लुटेरी दुल्हन और उसकी महिला साथी को गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि सबसे चिंताजनक तो बात यह है कि शादी करने वाली दुल्हन पहले से ही शादीशुदा है और तो और 2 बच्चों की मां भी है। बात खत्म यही नहीं हुई अभी रुकिए आगे की पूरी कहानी भी जान लीजिए पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

पुलिस ने जिस दुल्हन और उसकी साथी को गिरफ्तार किया है। पहली बात तो है पहले से शादीशुदा है और दो बच्चों की मां भी है और सबसे हैरान करने वाली बात तो यह है कि उसने नसबंदी भी करवा रखी है। फिलहाल दोनों से पूछताछ की जा रही है।

Also Read अज्ञात कारणों के चलते बीएमडब्ल्यू कार में लगी आग , मचा हड़कंप

चूना लगा घर से रफूचक्कर होने की फिराक में थी दुल्हन

बाड़मेर कोतवाली थाने में पीड़ित किसान उम्मीद राम ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि तीन दलालों एवं महिला ने मिलकर 3 लाख लेकर शादी कराने की बात कही। शादी हुई बैंड भी बजा और बारात भी हुई लेकिन शादी के बाद जब दूध का दूध और पानी का पानी हुआ तब जाकर दूल्हे समेत उसके परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। पीड़ित ने बताया कि शादी के बाद दुल्हन चकमा देकर भागने की फिराक में थी कि मैंने उसे कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया है।

आपको बता दें कि 40 वर्षीय उम्मीद राम की शादी नहीं हो रही थी। शादी के लिए परेशान उम्मीद राम ने शादी करवाने के लिए दलाल से संपर्क किया और दलाल ने 2 लाख 70 हजार रुपये लेकर पंजाब की रहने वाली कोड़ा बाई से बीते 27 दिसंबर को उम्मेदराम के सात फेरे पड़वा दिए। शादी होने के बाद सभी खुश थे। जैसे तैसे 10 दिन बीते लेकिन 10 दिन बाद दुल्हन की शादी करवाने वाली टीम ने उम्मीद राम के परिवार को लड़की के पीहर में शादी है। इसलिए जाने के लिए बोला गया। जब पीड़ित के परिवार द्वारा नई नवेली दुल्हन को उसके पीहर जाने से मना करवा दिया गया उसके बाद दूध का दूध और पानी का पानी जब हुआ तो दूल्हे समेत उसके परिवार के पैरों तले जमीन खिसक गई। दुल्हन ने पूरी कहानी बताई, उसने बताया कि वह पहले से ही शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं। इतना ही नहीं उसने नसबंदी भी करवा रखी है।

सच्चाई सामने आने के बाद पीड़ित दुल्हन को लेकर कोतवाली थाने पहुंचा जहां पर पीड़ित ने दलालों से एक महिला के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है।

कोतवाली थाना अधिकारी उगमराज सोनी ने बताया कि एक महिला उसके साथी को हिरासत में लिया गया है। दोनों पर आरोप है कि फर्जी तरीके से शादी की गई। पीड़ित की रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दलालों की तलाश जारी है साथ ही दोनों महिलाओं से पूछताछ की जा रही है। शादीशुदा महिला ने यह स्वीकार किया है कि पहले भी उसकी शादी हो रखी है पंजाब की रहने वाली है।

Related Posts

Follow Us