प्रशासन गांवो के संग शिविर में विधायक लोढा ने बांटे 90 नामांतरण पत्र

प्रशासन गांवो के संग शिविर में विधायक लोढा ने बांटे 90 नामांतरण पत्र

सिरोही -तहसील के बालदा ग्राम पंचायत में आयोजित प्रशासन गांवो के संग शिविर में विधायक संयम लोढा ने शिरकत कर ग्रामीणों को अशोक गहलोत सरकार की महत्वकांशी योजनाओं की जानकारी देकर उनकी समस्यायें सुनी। विधायक संयम लोढा ने शिविर में 23 ग्रामीणों को पट्टे वितरित किये। विधायक संयम लोढा ने कहां कि राज्य की अशोक

सिरोही -तहसील के बालदा ग्राम पंचायत में आयोजित प्रशासन गांवो के संग शिविर में विधायक संयम लोढा ने शिरकत कर ग्रामीणों को अशोक गहलोत सरकार की महत्वकांशी योजनाओं की जानकारी देकर उनकी समस्यायें सुनी। विधायक संयम लोढा ने शिविर में 23 ग्रामीणों को पट्टे वितरित किये।

विधायक संयम लोढा ने कहां कि राज्य की अशोक गहलोत सरकार अच्छा कार्य कर रही है। चिंरजीवी योजना के तहत प्रत्येक बीमारी का उपचार किया जा रहा है।शिविर आयोजित कर ग्रामीणों के प्रत्येक कार्य सम्पादित कर उन्हें पुस्तैनी मकान के पट्टे बांटे जा रहे है। गांवो में लगने वाले सभी शिविर में का ग्रामीणों को पूरा लाभ मिल रहा है। शिविर में अधिकारियों द्वारा ग्रामीणों की प्रत्येक समस्या का समाधान किया जा रहा है।विधायक संयम लोढा ने शिविर में 23 पट्टे, सम्माजनक नाम शुद्विकरण 231, 136 के 9 प्रकरण, आपसी बंटवारा 34, रास्ते प्रकरण 6 निराकरण, सीमाज्ञान 6 किया गया। शिविर में ग्राम पंचायत बालदा में 7 भूमि आवंटन प्रस्ताव स्वीकृत किये गये जिसमें बालदा में एक शमशान भूमि, राजपुरा में एक कब्रिस्तान भूमि, बालदा में एक पशु चिकित्सालय, राजपुरा में एक आंगनबाडी केन्द्र, बालदा में एक पंचायत भवन, राजपुरा में एक उप स्वास्थ्य केन्द्र, राजपुरा में एक वन विभाग चौकी के लिए भूमि आवंटित की गई है। शिविर में राजस्व रिकार्ड की प्रतिलिपियां 110, पीएमएवाए 7, मृदा स्वास्थ्य कार्ड 5, केसीसी लोन 18 वितरित किये गये।
इस अवसर पर बालदा सरपंच मोहन सिंह देवड़ा, उप सरपंच वीरेंद्र सिंह, प्रदेश सचिव निम्बाराम गरासिया, पूर्व सरपंच पाडीव जोगाराम मेघवाल, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष राकेश रावल, पार्षद संजय गर्ग, पूर्व प्रवक्ता हमीद कुरैशी, कन्हैयालाल खरे, सिराज मेमन, उपखंड अधिकारी रमेशचंद बेहडिया, तहसीलदार नीरजा कुमारी, विकास अधिकारी रानू इन्किया, वार्ड पंच शंकर मीणा, फूलाराम देवासी सहित बडी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

Also Read 41 दिन से अस्पताल में भर्ती राजू श्रीवास्तव ने ली आखिरी सांस

रिपोर्ट हेमन्त अग्रवाल

Related Posts

Follow Us