जिले की सभी चिकित्सा संस्थानों पर आयोजित होंगे कोविड टीकाकरण सत्र- डॉ. राजेश कुमार

जिले की सभी चिकित्सा संस्थानों पर आयोजित होंगे कोविड टीकाकरण सत्र- डॉ. राजेश कुमार

सिरोही- जिले में कोविड 19 टीकाकरण अभियान के अंतर्गत सोमवार को जिले के सभी चिकित्सा संस्थानों पर कोविड टीकाकरण सत्र का आयोजन किया जाएगा।मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. राजेश कुमार ने बताया कि सिरोही जिले के जिला अस्पताल एवं सभी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र, प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र, शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के उप स्वास्थ्य केन्द्र

सिरोही- जिले में कोविड 19 टीकाकरण अभियान के अंतर्गत सोमवार को जिले के सभी चिकित्सा संस्थानों पर कोविड टीकाकरण सत्र का आयोजन किया जाएगा।
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. राजेश कुमार ने बताया कि सिरोही जिले के जिला अस्पताल एवं सभी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र, प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र, शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के उप स्वास्थ्य केन्द्र पर कोविड टीकाकरण की पहली व दूसरी डोज लगाई जाएगी। कोरोना की संभावित तीसरी लहर से बचाव कें लिए कोविड टीके की पहली व दूसरी डोज अतिआवश्यक लगाना है।
सीएमएचओ डॉ. राजेश कुमार ने बताया कि जिले में पहली डोज 6,12,933 व दूसरी डोज 3,53,727 लग चुकी है। कोविड के बचाव कें लिए आमजन दोनों डोज समय पर आवश्यक रूप से लगवाए।

रिपोर्ट : हेमन्त अग्रवाल

Also Read बिहार में प्रेम -विवाह मामलों में लड़कियां निकली लड़कों से आंगे

Follow Us