सियासी बयानबाजी छोड़कर वैट कम करें गहलोत-पुरोहित

सियासी बयानबाजी छोड़कर वैट कम करें गहलोत-पुरोहित

सिरोही । भाजपा जिलाध्यक्ष नारायण पुरोहित ने गहलोत सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस तरह केंद्र की मोदी सरकार ने डीजल पर ₹10 पेट्रोल पर ₹5 एक्साइज ड्यूटी घटाई है उसी तरह राजस्थान की गहलोत सरकार भी पेट्रोल व डीज़ल पर एक्साइज ड्यूटी घटाकर राजस्थान की जनता को लाभ देवे। पुरोहित ने बताया

सिरोही । भाजपा जिलाध्यक्ष नारायण पुरोहित ने गहलोत सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस तरह केंद्र की मोदी सरकार ने डीजल पर ₹10 पेट्रोल पर ₹5 एक्साइज ड्यूटी घटाई है उसी तरह राजस्थान की गहलोत सरकार भी पेट्रोल व डीज़ल पर एक्साइज ड्यूटी घटाकर राजस्थान की जनता को लाभ देवे।

पुरोहित ने बताया कि केंद्र सरकार के बाद बीजेपी शासित राज्यो ने जिस तरह पेट्रोल डीजल पर वेट कम करके जो जनता को राहत प्रदान की है उसी तरह अपने आप को जननायक कहने वाली राजस्थान की गहलोत सरकार आम जन को राहत दे।ओर कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत अपनी हठधर्मिता के कारण देश में सबसे महंगा पेट्रोल-डीजल राजस्थान में मिल रहा है। जब देश के 15 राज्य वैट में कमी कर सकते हैं तो राजस्थान में आप क्यों नहीं कर रहे हैं।

Also Read पंजाब HC ने पंजाब यूनिवर्सिटी के अध्यापक के साथ कुछ ऐसा किया, जिससे अध्यापक हुए भयभीत

पुरोहित ने कहा कि राजस्थान से महज 2 किलोमीटर मीटर की दूरी पर गुजरात में पेट्रोल 18.15 ओर डीज़ल पर 8.57 पैसे का अंतर है।पुरोहित ने कहा कि गहलोत सरकार केंद्र सरकार पर आरोप लगाने वाले राजस्थान के कांग्रेस नेताओं को प्रदेश की जनता को राहत देने के लिए कम से कम राजस्थान में पेट्रोल-डीजल पर लगने वाले वैट की दरों में कमी करनी चाहिए.पुरोहित ने राजस्थान के पड़ोसी राज्यों का उदाहरण भी दिया जहां राजस्थान की तुलना में वेट कम है।
पुरोहित ने कहा कि डीजल-पेट्रोल पर देश में सर्वाधिक वैट राजस्थान में गहलोत सरकार वसूल कर रही है,अन्य राज्यों की तरह वैट कम कर राजस्थान की जनता को राहत प्रदान करे।पुरोहित ने कहा कि मोदी सरकार ने दीपावली पर जनता को दिया राहत का तोहफा दिया है उसी तरह अब मुख्यमंत्री गहलोत की बारी है अब गहलोत सरकार को सियासी बयानबाजी छोड़कर तुरंत वैट कम करें।

रिपोर्ट : हेमन्त अग्रवाल

Related Posts

Follow Us