1 जमाती के कारण 14 गांवों पर छाया कोरोना का साया

1 जमाती के कारण 14 गांवों पर छाया कोरोना का साया

बदायूं में आंध्र प्रदेश से लौटे एक व्यक्ति की जांच रिपोर्ट में उसे कोरोना पाॅजिटिव पाया गया है। यह व्यक्ति पिछले माह दिल्ली के मरकज में हुए तबलीगी जमात में शामिल हुआ था। वापस आ कर वह स्थानीय मस्जिद भवानीपुर में रह रहा था।

देश में जब भी कोरोना की विभीषिका की बता होगी, तब तब मुस्लिम समुदाय से संबंधित तबलीगी जमात और उसके जाहिल जमातियों का नाम जरूर आयेगा। देश में अचानक से बढ़े कोरोना संक्रमण के मामलों में बहुत बड़ी संख्या इन जाहिल जमातियों और इनके संपर्क में आये लोगों की है।
ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के बदायूं से सामने आया है। बदायूं में आंध्र प्रदेश से लौटे एक व्यक्ति की जांच रिपोर्ट में उसे कोरोना पाॅजिटिव पाया गया है। यह व्यक्ति पिछले माह दिल्ली के मरकज में हुए तबलीगी जमात में शामिल हुआ था। वापस आ कर वह स्थानीय मस्जिद भवानीपुर में रह रहा था।

जिला मजिस्ट्रेट कुमार प्रशांत के मुताबिक कोरोना पाॅजिटिव पाये जाने के बाद से उस गांव के आस पास के 3 किलोमीटर क्षेत्र में आने वाले 14 गांवो को सील कर दिया गया है। इस स्थिति में सील किये गये गांवों में सभी आवश्यक वस्तुएं घर पर होम डिलीवरी के माध्यम से मुहैया कराई जा रही है। साथ ही इस दायरे में रहने वाले सभी संदिग्धों की टेस्टिंग की जा रही है।
गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में फिलहाल कोरोना के 483 मामले है।

Also Read 0 ड्रग्स अभियान के तहत पकडे गए गांजा और चरस की तस्करी करते हुए बच्चे

Related Posts

Follow Us