माला पहनाकर सफाई कर्मचारियों को किया सम्मानित

माला पहनाकर सफाई कर्मचारियों को किया सम्मानित

कौशाम्बी:- नगर पालिका परिषद भरवारी पुरानी बाजार वार्ड नंबर 23 डॉ ए पी जी अब्दुल कलाम नगर निवासी कांग्रेस कमेटी के अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष तमजील अहमद द्वारा सफाई कर्मचारियों को माला पहनाकर व उपहार स्वरूप खाद्य सामग्री का पैकेट देकर सम्मानित किया। तमजील अहमद ने कहा कि लॉक डाउन के दौरान कोरोना बीमारी से

कौशाम्बी:- नगर पालिका परिषद भरवारी पुरानी बाजार वार्ड नंबर 23 डॉ ए पी जी अब्दुल कलाम नगर निवासी कांग्रेस कमेटी के अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष तमजील अहमद द्वारा सफाई कर्मचारियों को माला पहनाकर व उपहार स्वरूप खाद्य सामग्री का पैकेट देकर सम्मानित किया।

तमजील अहमद ने कहा कि लॉक डाउन के दौरान कोरोना बीमारी से बचने के लिए लोग अपने घरों के अंदर हैं लेकिन ये सफाई कर्मी अपने कर्तव्य के प्रति निष्ठावान होकर एक सिपाही के रूप में अपने कार्य को अंजाम दे रहे हैं।

Also Read चंडीगढ़ के बाद कानपुर में भी सामने आया हॉस्टल एम एम एस कांड , छात्राओं ने कर्मचारी पर लगाया गम्भीर आरोप

वर्तमान समय में अपनी जान को जोखिम में डालकर ये सफाईकर्मी सड़क व नालियों की सफाई से लेकर सेनेटाइज करने का कार्य भी देख रहे हैं ऐसे समर्पित कर्मचारियों का मनोबल ऊंचा करने के लिए सभी को बढ़चढ़ कर आगे आना चाहिए। इस अवसर पर उपस्थित कांग्रेस कमेटी के जिला शाहिद सिद्दीकी ने कहा कि लॉक डाउन के समय सफाई कर्मचारियों द्वारा किया जा रहा कार्य काफी सराहनीय है।

  • रिपोर्ट -श्रीकान्त यादव

Related Posts

Follow Us