लॉक डाउन का कड़ाई से पालन कराने के लिए पुलिस हुई सख्त

लॉक डाउन का कड़ाई से पालन कराने के लिए पुलिस हुई सख्त

मोतीगंज।।गोण्डा।। लाक डाउन का कड़ाई से पालन कराने के लिए पुलिस हुई सख्त। दुकानदारों को दी हिदायत कि अब दुकाने सुबह 6:00 बजे से 9:00 बजे तक ही खुलेगी। लॉक डाउन का उल्लंघन करने वाले जाएंगे जेलयह बात मोतीगंज थाना प्रभारी निरीक्षक कन्हई प्रसाद अपने हमराही उपनिरीक्षक प्रदीप कुमार गंगवार व भारी पुलिस बल के

मोतीगंज।।गोण्डा।। लाक डाउन का कड़ाई से पालन कराने के लिए पुलिस हुई सख्त। दुकानदारों को दी हिदायत कि अब दुकाने सुबह 6:00 बजे से 9:00 बजे तक ही खुलेगी। लॉक डाउन का उल्लंघन करने वाले जाएंगे जेल
यह बात मोतीगंज थाना प्रभारी निरीक्षक कन्हई प्रसाद अपने हमराही उपनिरीक्षक प्रदीप कुमार गंगवार व भारी पुलिस बल के साथ मोतीगंज बाजार में पुलिस गाड़ी से पहुंचे और माइक (लाउडस्पीकर)से एलाउंस करते हुए कहां की लाक डाउन का पालन कराना हमारी जिम्मेदारी है यदि कोई लाक डाउन का उल्लंघन करेगा और सोशल डिस्टेंसिग (दैहिक दूरी) का उल्लंघन करते हुए पाया गया तो उसके विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी। जेल भी जाना पड़ सकता है।
विदित हो कि कोरोना 19 वायरस महामारी के लाक डाउन 14 अप्रैल को खत्म होने के साथ ही प्रधानमंत्री द्वारा राष्ट्र के नाम संदेश के संबोधन में 3 मई तक लाक डाउन बढ़ाए जाने की घोषणा की तथा सुरक्षाकर्मियों को सख्त हिदायत दी कि लाक डाउन का कड़ाई से पालन किया जाए। बिना वजह बिना काम के कोई घर से बाहर ना निकले घर पर रहें सुरक्षित रहें।
मोतीगंज थाना प्रभारी निरीक्षक कन्हई प्रसाद ने कहा कि सरकार के आदेश का पालन कराना हमारी जिम्मेदारी है कानून को किसी के हाथ में लेने का अधिकार नहीं दिया जाएगा।सभी दुकानदार समय से अपनी दुकान खोलें और समय से बंद करें सोशल डिस्टेंसिग का पालन करें यदि कोई फर्जी घूमते हुए पाया गया तो उसके विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी। मोतीगंज में आज पुलिस लाक डाउन का पालन कराने के लिए सख्त दिखी और बाजार में पैदलगस्त करते समय कुछ लोग अनावश्यक दिखाई दिए जिन्हें पुलिस वालों ने काफी दूर तक खदेड़ा पुलिस के तेवर को देखकर लोग दुबक गए। और कुछ समय बाद ही मोतीगंज बाजार की सड़कें सूनी हो गई।

रिपोर्टर -अमित कुमार

Also Read मथुरा में यमुना एक्सप्रेस - वे पर हुये हादसे से कई विदेशी पर्यटक घायल

Related Posts

Follow Us