संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता का शव पेड़ से लटकता मिला

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता का शव पेड़ से लटकता मिला

श्रावस्ती :- जिले के थाना मल्हीपुर क्षेत्र के मनकौरा गांव में एक बाग में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता का शव पेड़ से लटकता मिला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।दरअसल भिनगा कोतवाली क्षेत्र के सरदारपुर गांव निवासी राम छबीले ने अपनी पुत्री नीलम की

श्रावस्ती :- जिले के थाना मल्हीपुर क्षेत्र के मनकौरा गांव में एक बाग में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता का शव पेड़ से लटकता मिला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
दरअसल भिनगा कोतवाली क्षेत्र के सरदारपुर गांव निवासी राम छबीले ने अपनी पुत्री नीलम की शादी 10 वर्ष पूर्व मल्हीपुर थाना क्षेत्र के मनकौरा गांव में नंद किशोर के साथ की थी जिसके तीन मासूम बच्चे भी है।
आज दोपहर में नीलम का शव गांव से 300 मीटर दूरी पर उसी के बाग में एक पेड़ से लटकता मिला । ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी । सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई ही वहीं मृतका के पिता ने दामाद पर पुत्री की हत्या कर शव को लटकाने का आरोप लगाया है।इस सम्बंध मल्हीपुर थाना प्रभारी निरीक्षक देवेन्द्र पाण्डेय ने बताया कि तहरीर मिली है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर आगे की कार्यवाही की जायेगी।

श्रावस्ती से अनिल गुप्ता की रिपोर्ट

Also Read दलित की गोली मारकर हत्या , क्षेत्र में मचा हड़कंप

Related Posts

Follow Us