डीएम तथा एसपी ने कम्य्यूनिटी किचन सेंटर व लाॅक डाउन के सीमाओं का किया औचक निरीक्षण

डीएम तथा एसपी ने कम्य्यूनिटी किचन सेंटर व लाॅक डाउन के सीमाओं का किया औचक निरीक्षण

उन्नाव :- जिलाधिकारी रवीन्द्र कुमार ने कोविड-19 कोरोना वायरस के संक्रमण के बचाव के उद्देश्य से जनपद में लागू लाॅकडाउन की हकीकत जानने के लिये जनपद के कई स्थलों पर जाकर वस्तु स्थिति से अवगत हुये।जिलाधिकारी स्थलीय भ्रमण के दौरान अन्नपूर्णा मन्दिर बाई पास पर स्थित कम्य्यूनिटी किचन में तैयार किये जा रहे भोजन के

उन्नाव :- जिलाधिकारी रवीन्द्र कुमार ने कोविड-19 कोरोना वायरस के संक्रमण के बचाव के उद्देश्य से जनपद में लागू लाॅकडाउन की हकीकत जानने के लिये जनपद के कई स्थलों पर जाकर वस्तु स्थिति से अवगत हुये।
जिलाधिकारी स्थलीय भ्रमण के दौरान अन्नपूर्णा मन्दिर बाई पास पर स्थित कम्य्यूनिटी किचन में तैयार किये जा रहे भोजन के गुणवत्ता के बारे में उप जिलाधिकारी नन्हकू से जानकारी ली तथा भोजन वितरण किस-किस क्षेत्रों में संख्यावार दिये जा रहे खाने के पैकेटों की जानकारी ली। स्टाक रजिस्टर को चेक करने पर जानकारी हुई कि पूरन नगर, शिव नगर, काशीराम नगर आदि मुहल्लोे में आवश्यकतानुसार भोजन वितरण किया जा रहा है। जिस पर जिलाधिकारी ने भोजन की गुणवत्ता पर सतोष व्यक्त किया। इसके उपरान्त जिलाधिकारी चकलवंशी जा कर लाॅकडाउन की हकीकत देखी तथा उपस्थित पुलिस कर्मियों को निर्देश दिये कि किसी भी व्यक्ति को बगैर पास के आने जाने न दिया जाये। उपस्थित नागरिको से लाॅकडाउन के दौरान होने वाली समस्याओं के बारे में जानकारी की, जनसामान्य ने बताया कि हम लोगो को कोई परेशानी नही है। हम लोग प्रशासन के साथ है। उन्होंने कोरोना वायरस के बचाव के उपाय का पालन करने को कहा।
भ्रमण के दौरान जिलाधिकारी  रवीन्द्र कुमार व पुलिस अधीक्षक विक्रान्त वीर तथा मुख्य चिकित्साधिकारी के साथ नवाबगंज सरस्वती मेडिकल कालेज में जहां पर क्वारेंटाइन किये हुये व्यक्तियों के वार्ड का जायजा लिया। एक्टिव पैसिव वार्ड का जयजा लेते हुये उपस्थित टीम प्रभारी डा0 विवेक गुप्ता ने बताया कि इस अस्पताल में लोगों को क्वारेंटाइन किया गया है, क्वारेंटाइन में टीवी, शौचालय आदि की व्यवस्था है। इनके इलाज हेतु 18 लोगों की टीम बनवाकर काम कर रही है, जिसमें दो टेक्निशियन, दो डाक्टर, दो स्टाफ नर्स, वार्ड ब्वाय तथा स्वीपर की रोस्टरवार तीन पालियों में टीम कार्य कर रही है। इनकी सुविधा हेतु तौलिया, साबुन, सेनिटाइजर तथा हैण्डवाश आदि की व्यवस्था मौजूद है।
निरीक्षण के दौरान अपर मुख्य चिकित्साधिकारी, उप निदेशक सूचना आदि सम्बन्धित उपस्थित थे।

रिपोर्ट :- पवन शुक्ला

Also Read प्रधानमंत्री मोदी ने बदलकर किया, शहीद के नाम पर चंडीगढ़ एयरपोर्ट का नाम

Follow Us