झिंझाना में यूसूफ हत्याकांड मामले में दो मुख्य आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार अन्य की तलाश जारी

झिंझाना में यूसूफ हत्याकांड मामले में दो मुख्य आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार अन्य की तलाश जारी

झिंझाना(शामली) : बिताने दिन गुरुवार की शाम मोहल्ला शेखामदान में युसूफ अंसारी ने अपने सामने वाले पड़ोसी युवक को सड़क पर नहाने से मना किया था। जिस पर दोनों में कहासुनी हो गई । सड़क पर नहा रहे यूवक ने अपने साथियो के साथ यूसूफ व उसके परिजनों पर धारदार हथीयरो से हमला बोल दिया।

झिंझाना(शामली) : बिताने दिन गुरुवार की शाम मोहल्ला शेखामदान में युसूफ अंसारी ने अपने सामने वाले पड़ोसी युवक को सड़क पर नहाने से मना किया था। जिस पर दोनों में कहासुनी हो गई । सड़क पर नहा रहे यूवक ने अपने साथियो के साथ यूसूफ व उसके परिजनों पर धारदार हथीयरो से हमला बोल दिया। हमले मे गम्भीर रूप से घायल यूसुफ की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। मृतक के भाई ने पुलिस को दी गयी तहरीर मे छ आरोपियों को नामजद किया है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर आलाकत्ल भी बरामद कर लिया। 

 बृहस्पतिवार देर शाम मोहल्ला शेखामदान में युसूफ अंसारी ने अपने सामने वाले पड़ोसी युवक इलियास को सड़क पर नहाने से मना किया। जिस पर दोनों में कहासुनी हो गई। परिजनों का आरोप है कि पड़ोसी इलियास ने अपने साथियों को साथ लेकर धारदार हथियारों से युसूफ व उसके परिजनों पर धावा बोल दिया। जिसमें यूसुफ गम्भीर रूप से घायल हो गया जिसकी उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। मृतक के भाई जमील पुत्र नसीम ने पुलिस को दी गयी तहरीर मे इलियास ,नुर मोहम्मद , आकिल पुत्र गण यूनुस ,इकराम पुत्र शगीर व इस्माइल , मुसा पुत्रगण यूसुफ निवासी झिंझाना को नामजद किया गया। नामजद आरोपियों मे इलियस व आकिल पुत्रगण युनुस को गाड़ीवाले चौराहे से गिरफ्तार कर आलाकत्ल भी बरामद कर लिया। प्रेस नोट जारी कर थाना प्रभारी प्रमोद कुमार सिंह ने बताया मृतक के भाई की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत कर दो अरोपियो को पकड़ कर जेल भेजा जा रहा है। शेष आरोपियों की तलस जारी है।

Also Read धोखाधड़ी से रुपये मांगने पर रिपोर्ट दर्ज

रिपोर्टर:- दीपक कुमार

Follow Us