डीएम और एसपी ने क्वारन्टीन सेंटरों पर रह रहे लोगों से उनका हालचाल जाना

डीएम और एसपी ने क्वारन्टीन सेंटरों पर रह रहे लोगों से उनका हालचाल जाना

कौशाम्बी :- बता दु जब से देश मे लॉक डाउन हुआ है तभी से जिले में डीएम मनीष कुमार वर्मा व एसपी अभिनंदन सिंह के कदम रुक नहीं रहे हैं। लगातार क्षेत्र का निरीक्षण इनके द्वारा हो रहा है। और लॉक डाउन की स्थिति का जायजा ले रहे हैं। इनका कहना है हारेगा कोरोना, भागेगा

कौशाम्बी :- बता दु जब से देश मे लॉक डाउन हुआ है तभी से जिले में डीएम मनीष कुमार वर्मा  व एसपी अभिनंदन सिंह के कदम रुक नहीं रहे हैं। लगातार क्षेत्र का निरीक्षण इनके द्वारा हो रहा है। और लॉक डाउन की स्थिति का जायजा ले रहे हैं। इनका कहना है हारेगा कोरोना, भागेगा कोरोना.


बता दु आज दिनांक 30/4/2020 वृहस्पतिवार को डीएम कौशाम्बी मनीष कुमार वर्मा व एसपी अभिनंदन सिंह ने राजकीय आश्रम पद्दति विद्यालय ककोढा सिराथु  कौशाम्बी में बने क्वारन्टीन में पहुंचकर आवश्यक व्यावस्थाओ का जायजा लिया
डीएम कौशाम्बी ने सेंटर प्रभारियों को निर्देशित करते हुये कहा कि यहां पर ठहरे लोगो के लिये खाने पीने ,साफ सफाई की समुचित व्यवस्था रहे और सोशल डिस्टेंसिंग का पूर्ण पालन हो। और उन्हें किसी भी प्रकार की परेशानी न हो।

Also Read संघ लोक सेवा आयोग ( UPSC ) ने उत्तरप्रदेश सरकार से डीजीपी को पद से हटाने पर माँगा जवाब


डीएम व एसपी कौशाम्बी ने क्वारन्टीन सेंटर में ठहरे लोगो को भरोसा दिलाया आपको सारी व्यवस्था मिलेगी आप लोग बेफिक्र यहाँ रहे।
डीएम ने सीएमओ कौशाम्बी पीएन चतुर्वेदी को क्वारन्टीन सेंटर पर ठहरे लोगो का नियमित स्वास्थ्य परीक्षण कराये जाने का निर्देश दिया।

डीएम ने सेंटर प्रभारियों व संबंधित नोडल अधिकारियों को निर्देशित किया कि सेंटरों में ठहरे लोग निर्धारित 14 दिन की अवधि तक अनिवार्य रूप से रुके। और कहा वहां ठहरे सभी को खाने की समुचित व्यवस्था की जाए।

  • रिपोर्ट – श्रीकान्त यादव

Related Posts

Follow Us