नहीं मिली एम्बुलेंस रिक्शा ट्राली में लाद पति को अस्पताल लेकर पहुंची पत्नी 

नहीं मिली एम्बुलेंस रिक्शा ट्राली में लाद पति को अस्पताल लेकर पहुंची पत्नी 

कौशाम्बी | जनपद की सोशल मीडिया में बृहस्पतिवार को एक तस्वीर वाइरल हुयी है। तस्वीर में एक महिला रिक्शा ट्रॉली पीछे बदहवास की चल रही है। रिक्सा ट्राली में एक बीमार व्यक्ति लेटा हुआ है। बताया जा रहा है कि तस्वीर दिख रही महिला अपने बीमार पति का इलाज कराने सरकारी अस्पताल लेकर जा रही है।

कौशाम्बी | जनपद की सोशल मीडिया में बृहस्पतिवार को एक तस्वीर वाइरल हुयी है। तस्वीर में एक महिला रिक्शा ट्रॉली पीछे बदहवास की चल रही है। रिक्सा ट्राली में एक बीमार व्यक्ति लेटा हुआ है। बताया जा रहा है कि तस्वीर दिख रही महिला अपने बीमार पति का इलाज कराने सरकारी अस्पताल लेकर जा रही है। आरोप है कि लॉक-डाउन की हालत में उसे एम्बुलेंस सुविधा नहीं मिली। 

मिली जानकारी के अनुसार वाइरल तस्वीर में दिख रही महिला, रिक्सा ट्राली व् उस पर लेटा बीमार शख्स चक सैनी गांव के रहने वाले है। ट्राली में लेटा शख्स महिला का पति है जो गंभीर बीमार होने के चलते खुद से अस्पताल तक नहीं पहुंच सकता है। तस्वीर में दिख रही महिला से बात करने पर उसने अपना नाम तो नहीं बताया, लेकिन इतना जरुर कहा एम्बुलेंस मिली होती तो का हम गरीबन का शौख लगी है मुसीबत मा ठेला पर लाद के आदमी का इलाज करावै लै जाइ। रुपया नहीं है 100 रूपया में ट्राली वाला तैयार भा है। 

Also Read प्रधानमंत्री मोदी ने बदलकर किया, शहीद के नाम पर चंडीगढ़ एयरपोर्ट का नाम

ठेले पर बीमार पति के इलाज को ले जाने की तस्वीर वाइरल मामले में मुख्य चिकित्सा अधिकारी का कहना है कि उन्हें इस तरह के किसी मामले की जानकारी नहीं है। यदि ऐसी घटना है तो प्रकरण की जाँच करा कर कड़ी कार्यवाही की जाएगी। 

जाँच के बाद कार्यवाही क्या होगी यह तो समय बताएगा, लेकिन बड़ा सवाल यह है कि तस्वीर जिस तहसील, थाना व जनपद से वाइरल हो रही है। उस इलाके के मौजूदा समय में जनप्रिय नेता प्रदेश सरकार में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या है।  

  • रिपोर्ट – श्रीकान्त यादव

Related Posts

Follow Us