जिलाधिकारी एवं मुख्य विकास अधिकारी ने लिया लाॅकडाउन का जायजा

जिलाधिकारी एवं मुख्य विकास अधिकारी ने लिया लाॅकडाउन का जायजा

श्रावस्ती जिलाधिकारी सुश्री यशु रुस्तगी एवं मुख्य विकास अधिकारी अवनीश राय ने जिले में भ्रमण कर लाॅकडाउन का जायजा लिया। जिलाधिकारी एवं मुख्य विकास अधिकारी ने विकास खण्ड सिरसिया के अंतर्गत क्वारेंनटाईन केंद्र प्राथमिक विद्यालय विशुनापुर बनकट में बाहर से आये 28 लोग,पूर्व माध्यमिक विद्यालय बेचुआ में बाहर से आये 14 लोग,प्राथमिक विद्यालय चतुरी गाँव

श्रावस्ती जिलाधिकारी सुश्री यशु रुस्तगी एवं मुख्य विकास अधिकारी अवनीश राय ने जिले में भ्रमण कर लाॅकडाउन का जायजा लिया। जिलाधिकारी एवं मुख्य विकास अधिकारी ने विकास खण्ड सिरसिया के अंतर्गत क्वारेंनटाईन केंद्र प्राथमिक विद्यालय विशुनापुर बनकट में बाहर से आये 28 लोग,पूर्व माध्यमिक विद्यालय बेचुआ में बाहर से आये 14 लोग,प्राथमिक विद्यालय चतुरी गाँव मे बाहर से आये 24 लोग एवं सिरसिया पॉलिटेक्निक के बगल मॉडल स्कूल में बाहर से आये 90 लोग क्वारेंनटाईन है,से मिलकर उनका कुशल क्षेम जाना। उपरोक्त क्वारेंटाइन केंद्रों के आसपास गांवो में जाकर जिलाधिकारी एवं मुख्य विकास अधिकारी ने लोगो को इस बीमारी से बचाव हेतु उपाय भी बताया और उस पर अमल करने पर बल भी दिया, तथा मास्क, अथवा मास्क के स्थान पर गमक्षा, तौलिया, दुपट्टा एवं बड़ी रुमाल का अनिवार्य रूप से उपयोग करने की अपेक्षा भी की।
जिलाधिकारी एवं मुख्य विकास अधिकारी ने जायजा लेने के दौरान क्वारेंनटाईन किये गये सभी को सोशल डिस्टेंसिंग अपनाने पर बल भी दिया उन्होंने कहा कि 14 दिन पूरा होने के बाद सभी को घर भेज दिया जायगा। परन्तु उन्हें घर पहंुचने पर भी 14 दिन तक अलगवास भी करना होगा। क्वारंटाइन किये गये लोगों को कोई दिक्कत न होने पाये इसी के मद्देनजर उक्त विद्यालयों में खान-पान, रहन-सहन की सभी व्यवस्थायें दुरस्त करने हेतु जिलाधिकारी ने संबंधित विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिया है।

ब्यूरो चीफ श्रावस्ती से
अनिल गुप्ता की रिपोर्ट

Also Read चाचा के इस कुकर्म से खफा होकर भतीजे ने चाचा को मारी गोली

Related Posts

Follow Us