सोनभद्र : गुजरात से लौटा प्रवासी मजदूर निकला कोरोना पॉजिटिव

सोनभद्र : गुजरात से लौटा प्रवासी मजदूर निकला कोरोना पॉजिटिव

प्रवासी मजदूरों की घर वापसी एक ओर जहाँ मजदूरों और उनके घर वालों के लिए राहत की खबर ला रहा है। वहीं दूसरी ओर इस महापलायन के कारण कोरोना भी तेजी से नये स्थानों तक फैलता जा रहा है। फतेहपुर के बाद अब राज्य के सोनभद्र जिले में भी प्रवासी मजदूर द्वारा लाये गये कोरोना

प्रवासी मजदूरों की घर वापसी एक ओर जहाँ मजदूरों और उनके घर वालों के लिए राहत की खबर ला रहा है। वहीं दूसरी ओर इस महापलायन के कारण कोरोना भी तेजी से नये स्थानों तक फैलता जा रहा है। फतेहपुर के बाद अब राज्य के सोनभद्र जिले में भी प्रवासी मजदूर द्वारा लाये गये कोरोना वायरस का पता चला है। सोनभद्र जिले में कोरोना वायरस से संक्रमण का यह मामला है। हालांकि, यह मरीज बहराइच जिले का रहने वाला है और शुक्रवार को विशेष ट्रेन से गुजरात से आया है।

सोनभद्र के जिलाधिकारी एस. राजलिंगम ने रविवार को बताया, शुक्रवार को गुजरात के मेहसाना से विशेष ट्रेन में आए मूलरूप से बहराइच जिले के 24 वर्षीय युवक को बुखार की शिकायत होने पर आइसोलेट कर उसका सैंपल जांच के लिए भेजा गया था।

Also Read प्रधानमंत्री मोदी ने बदलकर किया, शहीद के नाम पर चंडीगढ़ एयरपोर्ट का नाम

गौरतलब है कि कोरोना की मौजूदा हालत में देश में कोरोना के कुल 66,378 मामले है। जबकि उत्तर प्रदेश में कोरोना के कुल 3373 मामले है, जिसमें से 74 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 1800 लोग सही होकर घर जा चुके है।

Follow Us