टैंकर ने बच्चे को रौंदा, फुफेरा भाई हुआ घायल

टैंकर ने बच्चे को रौंदा, फुफेरा भाई हुआ घायल

उन्नाव :- गंजमुरादाबाद में उन्नाव-हरदोई मार्ग पर बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सुल्तानपुर में सड़क पार कर रहे दो मासूम बच्चों को टैंकर ने टक्कर मार दी। एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया।पुलिस ने घायल बच्चे को बांगरमऊ सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से

उन्नाव :- गंजमुरादाबाद में उन्नाव-हरदोई मार्ग पर बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सुल्तानपुर में सड़क पार कर रहे दो मासूम बच्चों को टैंकर ने टक्कर मार दी। एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया।
पुलिस ने घायल बच्चे को बांगरमऊ सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने आर्थिक मदद व गांव के सामने ब्रेकर बनवाने की मांग कर हरदोई-उन्नाव मार्ग पर जाम लगा दिया। पुलिस के ब्रेकर बनवाने के आश्वासन पर करीब डेढ़ घंटे बाद जाम खुला।
बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सुल्तानपुर के रहन वाले अन्नू सक्सेना का भांजा हरदोई के ग्राम तेंदुआ का रहने वाला 4 साल का किशन दो साल से उसके पास रह रहा है। शनिवार सुबह करीब 8 बजे अन्नू का छोटा बेटा 9 साल का मयंक साथ रह रहे फुफेरे भाई किशन के साथ सड़क के पास खेल रहा था। अचानक सड़क पार करते समय उन्नाव से हरदोई की ओर जा रहे एक टैंकर ने दोनों को टक्कर मार दी। टैंकर के पहिये के नीचे आ जाने से मयंक की मौके पर मौत हो गई, जबकि किशन गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन फानन में किशन को बांगरमऊ सीएचसी ले जाया गया। जहां जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
मयंक की मौत से आक्रोशित परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से हरदोई- उन्नाव मार्ग जाम कर दिया। परिजनों ने आर्थिक मदद दिलाए जाने के साथ गांव के सामने सड़क पर ब्रेकर बनवाने की मांग की। जाम की सूचना पर गंजमुरादाबाद पुलिस चौकी प्रभारी विजय कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और आर्थिक मदद के साथ शीघ्र ब्रेकर बनवाने का आश्वासन दिला सभी को शांत कराया।
परिजनों के सड़क से हटने पर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा। इस दौराब करीब डेढ़ घंटे आवागमन बाधित रहा। चौकी प्रभारी ने बताया कि चालक भाग निकला है। टैंकर को कब्जे में लिया गया है। वहीं, मयंक की मौत से मां रेखा के अलावा अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


रिपोर्टर :- मोनू दीक्षित

Also Read घर में घुसकर बहन भाई को पीटा पुलिस से शिकायत

Related Posts

Follow Us